New TVS Fiero 125 Bike:  ये बात तो हम सब जानते है की मार्केट में स्टाइलिश बाइक का ही जमाना है. अभी हाल ही में मार्किट में और पल्सर की हवा टाइट करने आ रही है TVS की Stylish बाइक, जिसमे आपको तगड़े इंजन और माइलेज मिलेगा. आपको इसमें फीचर्स भी धांसू मिलते है. चलिए आपको इनके बारे में बताते है.

TVS Fiero 125 के धांसू इंजन के बारे में

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें इंजन धांसू मिलता है. इसमें आपको 124.8cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, थ्री-वाल्व इंजन मिलता है. आपको इसमें 7,500rpm पर 11.2bhp की अधिकतम शक्ति और 6,000rpm पर 11.2Nm का पीक टॉर्क जेनेर्ट होता है. साथ ही इसके इंजन को पांच-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है.

TVS Fiero 125 का लुक और डिज़ाइन

बाइक में ज्यादतर लोग डिज़ाइन देखते है,अगर आप भी इस बाइक को लेना चाहते है लेकिन डिज़ाइन को लेकर सोच रहे है तो बेफिक्र हो जाइए. क्योंकि आपको इसमें आपको लुक फर्स्ट क्लास मिलेगा. आपको इस बाइक में suspension को संभालने के लिए टेलीस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर मोनो-शॉक हार्डवेयर सेटअप मिलता है, इसमें आपको बेस वेरिएंट में ड्रम यूनिट मिलता है जो उच्च-स्पेक मॉडल फ्रंट डिस्क ब्रेक को स्पोर्ट कर ते हैं.

TVS Fiero 125 के धांसू फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इसमें एलईडी लाइटिंग, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक ज्वाइंट ब्रेकिंग सिस्टम मिलता है. इस बाइक में आपको कनेक्टिविटी के भी फीचर्स मिलते है. आपको इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और फ़ोन के कनेक्टिविटी के ऑप्शन मिलता है. बात माइलेज की करें तो आपको इस बाइक से अच्छा कोई और हो ही नहीं सकता है.