Haryanvi Dancer sunita baby: हरियाणवी युवाओं की चहेती सुनीता बेबी काफी फेमस हो रही है। सुनीता बेबी ने दर्शकों की डिमांड को कुछ हद तक पूरा करने का काम किया है। डांस की अदाओं को देखकर बूढ़े भी जवानी की दुआ मांगने लगते हैं। इंडिया में हरियाणवी गानों को चाहने वाले काफी संख्या में है। देश भर में इन गानों पर डांस किया जाने लगा है। सुनीता बेबी डांस में युवाओं के साथ बुजुर्गों का भी ख्याल रखती है। सुनीता बेबी का नाम गोरी नागोरी की तरह बेहतरीन डांसर में लिया जाता है।

हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी के डांस झटकों से बूढ़ों में जवानी चढ़ गई। सुनीता बेबी के झटकों ने दर्शकों को पानी पानी कर दिया। सुनीता बेबी हरियाणा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली डांसर है। देखा जाए तो सपना चौधरी के डांस को लोग थोड़ी मर्यादा से देखते हैं। लेकिन सुनीता बेबी के डांस में भीड़ और खुद डांसर भी हदें पार कर देती है। सुनीता बेबी का स्टेज शो काफी फेमस है। इंडिया में सभी लोग शादी पार्टियों में हरियाणवी गानों को वरीयता देने लगे हैं।

Haryanvi Dancer sunita baby

हरियाणवी गानों पर सपना के बाद अब डांसर सुनीता बेबी (Sunita Baby) भी धमाल मचा रही हैं। सुनीता बेबी के फैंन्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है। आलम यह है कि सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी के डांस और उनके गाने लगातार वायरल हो रहे हैं। अब तो सुनीता बेबी की एक झलक के लिए लोग घंटों इंतज़ार करते हैं। सुनीता बेबी का एक वीडियो इन दिनों जम कर वायरल हुआ है, सुनीता बेबी की पॉप्यूलर्टी का अंदाजा उनके वीडियो के व्यूज से लगाया जा सकता है। आपको बतादें ऐसा पहली बार नहीं हुआ है,सुनता बेबी ने अपने डांस के हुनर से करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाया है।

Sunle Baat | Sunita Baby | New Dj Haryanvi Dance Haryanvi Video Song 2023 | Rachna Tiwari Sonotek

सुनीता बेबी का डांस

अब इस वीडियो को देखिए इसमें सुनीता बेबी ने ग्रीन कलर का सूट पहन रखा है। और इस सूट में उन्होंने जो डांस किया है, इस डांस नेयूट्यूब पर आग लगा दी है। जिसनें भी इस वीडियो की एक झलक देखी वह सुनीता बेबी का मुरीद हो गया। इस वीडियो को Sonotek Punjabi नाम के यूट्यूब म्यूजिक चैनल पर रिलीज किया गया है। सुनीता बेबी के डांस के इतने दीवाने हैं कि, डांस का वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर देखे वालों का तांतां लग जाता है, देखते ही देखते लाखों व्यूज आ जाते हैं। अब इस वीडियो को ही देखें तो इसमें भी जमकर लाइक आए और शेयर किया गया है।

Vinod Gadli ! Muskan Beby ! live Show Rajasthan

Sunita baby dance

बन्दूक की दीवानी _Bandook Ki Diwani I Muskan Baby Sunita Baby I Haryanvi Stage Dance I Sonotek Masti