Maruti Suzuki Swift Sport: Maruti कंपनी एक से बढ़कर एक कार लॉन्च करती है. लेकिन अभी हाल ही में मारुति एक स्पोर्ट लुक वाली कार लॉन्च करने वाली है. इसमें आपको 40 का तगड़ा माइलेज देखने को मिलेगा. आपको इसमें एक से बढ़कर एक नया ऑप्शन मिलेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दे दक्षिण कोरिया की वाहन बनाने वाले कंपनी सुजुकी ने बैंकाक इंटरनेशनल मोटर शो में स्विफ्ट का मोक्का कैफे एडिशन लॉन्च किया है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते हैं.

Maruti Suzuki Swift Sport के नया Mocca Cafe Edition मॉडल

ये बात तो हम सब जानते है कि Maruti Suzuki Swift एक पॉपुलर हैचबैक कार में से एक है. लोग इसे खूब खरीदते हैं. अभी हाल ही में इसके स्पोर्ट वर्शन में को लॉन्च किया जा रहा है. इस कार का नाम Maruti Swift Mocca Cafe Edition है. इसकी कीमत 637,000 baht है, जो इंडियन करेंसी में 15.36 लाख रुपये है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको बता दे अब चुकी इसमें कई सारे फैसिलिटीज़ मिलेंगे इसलिए ये रेग्युलर Swift के मुकाबले थोड़ी महंगी होने वाली है. आपको इसमेकै सारे फीचर्स मिलेंगे. फीचर्स के पहले कीमत की बात करें तो इस कार की कीमत 6-9 लाख रुपये के करीब है. डिजाइन की बात करें तो ये आपको स्पोर्टी लुक देता है. फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें अग्रेसिव फ्रंट लिप स्पॉइलर, फॉग लाइट्स के ऊपर LED DRL, और बॉडी क्लैडिंग जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इस कार में आपको 17-इंच के अलॉय व्हील मिलते हैं.

Maruti Suzuki Swift Sport मिलेगी धाकड़ इंजन

बात अगर धाकड़ इंजन की करें तो आपको इसमें 1.2L का पेट्रोल इंजन मिलता है. इसमें आपको 83 PS की पावर और 108 Nm टॉर्क जेनरेट करता है.