नई दिल्ली: Hero HF Deluxe: भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में इन दिनों हीरों कपंनी की बाइक अपना दबदबा बने हुए है। क्योकि इसके धांसू फीचरस को देऱ हर वर्ग का युवा इसें खरीदने की चाहत रखता है। यदि आप भी शानदार बाइक को खरीदने के बारे में सोच रहे है जो हर मोड़ पर अपनी रफ्तार के साछ चलकर आपके सफर को सान बना सकती है तो इसके लिए Hero Motocorp की Hero HF Deluxe  बाइक आपके लिए सबसे खास साबित हो सकती है।

मार्केट में इस समय Hero HF Deluxe की डीमांज काफी तेजी से हो रही है।इस बाइक को खरीदने में आपको ज्यादा परेशानी भी नहीं होगी। क्योकि कपंनी अपने ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए फाइंनेस प्लान भी ऑफर कर रही हैं, जिससे आप बहुत कम कीमत में टॉप सेलिंग बाइक को खरीद सकते हैं।

Hero HF Deluxe कीमत

Hero HF Deluxe को यदि आप शोरूम से खरीदते है तो इसकी कीमत 64,438 रुपये के करीब की है और ऑन रोड होने पर यह 78,252 रुपए तक के करीब पहुंच जाती है।यदि आप इतनी भारी रकम को एक साथ नही दे पा रहे है तो इसके लिए आपको टेंशन ना लेंने की जरूरत नही है। क्योंकि इस बाइक को आप 5000 रूपये की डाउन पेमेंट देकर आसान किस्तों के साथ इसे खरीद सकते है।

Hero HF Deluxe बाइक पर मिल रहे फाइनेंस प्लान में बैंक आपको 9.7% के दर से ब्याज दे रहा है. इसके लिए आपको 2,161 रुपये की मंथली EMI हर महीने चुकानी होगी।

Hero HF Deluxe की खासियतें

Hero HF Deluxe के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें दमदार और पावरफुल इंजन दिया गया है। जिससे यह बाइक लगभग 83 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस बाइक में आपको i3S टेक्नोलॉजी वाला BS6, 100cc का इंजन देखने को मिलेगा, जो की फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से बना हुआ है। इस बाइक का इंजन 7.94 bhp की पावर और 8.05 NM का टॉर्क करने में क्षमता रखती है।