यदि आप नई कार खरीदना चाहते हैं तो Maruti Ertiga आपके लिए एक बढ़िया कार रहेगी। हो सकता है कि बजट की कमी के चलते आप नई कार न खरीद सकें परन्तु मारूति के ही Maruti True Value Store या फिर cars24.com से आप एक पुरानी Maruti Ertiga कार खरीद सकते हैं।

क्या है Maruti Suzuki True Value Store और cars24.com

जी हां, मारूति सुजुकी की ही एक सहायक कंपनी मारूति सुजुकी ट्रू वैल्यू स्टोर पर मारुति की सैकंड हैंड या यूज़्ड कार बेची जाती हैं। इन कारों पर कंपनी की ओर से 6 महीने की वारंटी भी मिलती है और आपको इस बात की श्योरिटी भी मिलती है कि आपने जो कार खरीदी है, वो सौ फीसदी सही और बढ़िया है, उसमें किसी तरह की कोई धांधली नहीं हुई है। सबसे बड़ी बात आपको मारूति ट्रू वैल्यू स्टोर से कार खरीदने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है बल्कि अपने मोबाइल या लैपटॉप की मदद से भी कार सर्च कर सकते हैं।

cars24.com से भी खरीद सकते हैं मारूति की गाड़ियां

यदि आप मारूति के अलावा अन्य किसी कंपनी की कार खरीदना चाहते हैं तो आप cars24.com, carandbike.com या cardekho.com पर भी विजिट कर सकते हैं। इस पोस्ट में आप इसी तरह की Maruti Ertiga VDI ABS के बारे में जानेंगे जिसे आप मार्केट से आधी कीमत में ही खरीद सकेंगे।

EMI पर खरीद सकते हैं इस Maruti Ertiga VDI ABS Manual कार को

इस कार को बेचने के लिए cars24.com पर लिस्ट करवाया गया है। यह वर्ष 2013 का मॉडल है और इसे दिल्ली के नंबर पर रजिस्टर करवाया गया है। यह कार लगभग 85 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इस कार को आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। शुरू में आपको जीरो डाउन पेमेंट देना होगा। इस कार की कुल कीमत 4 लाख 69 हजार रुपए है। इस कार को आप दस हजार रुपए की मासिक किस्तों के रूप में चुका सकेंगे।

cars24.com पर आपको मिलेंगी ये सारी सुविधाएं

card24.com से इस कार को खरीदने पर आप कई सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे। आपको इस पर पांच हजार रुपए तक की फ्री शिपिंग की सुविधा दी जा रही है और इस पर आपको ट्रांसफर चार्ज भी नहीं देना होगा। इनके अलावा आपको फ्री इंश्योरेंस और 6 महीने की वारंटी भी दी जाएगी। इन सभी सुविधाओं का लाभ आप इस कार को खरीदने के बाद प्राप्त कर सकते हैं।

इस कार को खऱीदने के लिए यहां क्लिक करें।
https://www.cars24.com/buy-used-maruti-ertiga-2013-cars-new-delhi-1107737848/