हीरो कंपनी हमारे देश की अग्रणी टू-व्हीलर कंपनी है। बाइक निर्माण के क्षेत्र में यह कंपनी देश की नंबर 1 कंपनी है। इसी कंपनी की एक बाइक है Hero HF Deluxe, आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी दे रहें हैं। Hero HF Deluxeबाइक को इसके दमदार इंजन तथा बेहतरीन माइलेज के लिए पसंद किया है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं ओर आपके पास पर्याप्त बजट नहीं है तो हमारे इस लेख को आप अंत तक जरूर पढ़ें।

मात्र 20 हजार में खरीदें Hero HF Deluxe बाइक

वर्तमान समय में लोग बढ़ती महंगाई से बेहद परेशान हैं। ऐसे में लोग अब नए वाहन खरीदने के स्थान पर पुराने यानी सेकेंड हैंड वाहनों की ओर रुख कर रहें हैं। अतः आप यदि कम बजट होने के कारण Hero HF Deluxe बाइक को नहीं खरीद पा रहें हैं तो हम आपको बता दें कि आप इस बाइक के सेकेंड हैंड बर्जन को मात्र 20 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर पोर्टल carandbike पर आपको यह बाइक मात्र 20457 रुपये में मिल रही है।

Hero HF Deluxe बाइक की कंडीशन

ऑनलाइन पोर्टल पर सेल की जा रही इस बाइक की कंडीशन बेहद अच्छी है। यह 2022 मॉडल की बाइक है। ऑनलाइन पोर्टल पर इसकी कीमत मात्र 20,457 रुपयते रखी गई है। ख़ास बात यह है कि यह बाइक मात्र 6 हजार किमी ही चली है तथा फर्स्ट ओनर बाइक है। आप ऑनलाइन पुरानी टू व्हीलर पोर्टल carandbike पर विजिट कर इस बाइक के ऑनर की डिटेल लेकर उससे बात कर सकते हैं। यदि आप कोई भी वाहन ऑनलाइन खरीदते हैं तो उसके दस्तावेजों को अच्छे से जरूर देख लें।

Hero HF Deluxe बाइक का इंजन तथा माइलेज

इस बाइक में आपको 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया जाता है। यह इंजन 8.05 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन के साथ में 4 स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 83 किमी का माइलेज आपको प्रदान करती है।