नई दिल्ली। रॉयल एनफील्ड की बाइक को चलाने का सपना आज का हर युवा देखता है। क्योकि इस बुलेट में कपंनी ने ऐसे शानदार फीचर्स देकर इसे मजबूती के साथ पेश किया है कि इसकी खासियतो के देखते हुए हर किसी की दिल इस पर लट्टू हो जाता है। कपंनी ने हाल में अपनी बेहद खास और पुरानी मोटरसाइकल बुलेट 350 का नया अवतार बाजार में पेश किया है। जिसे आप महज 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट के साथ खरीदग सकते है। आइए जानते हैं इसके फाइनेंस प्लान के बारे में..

Royal Enfield Bullet 350 की खासियत

Royal Enfield Bullet 350 काफी आकर्षक लुक के साथ पेश की गई है। जिसमें कपंनी ने 349 सीसी का इंजन लगा है, जो कि 20.4 पीएस की मैक्सिमम पावर और 27 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। इस बुलेट के फीचर्स की बात करें को न्यू जेनरेशन रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में डिस्क ब्रेक्स, ट्यूबलेस टायर्स, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एनालोग स्पीडोमीटर, यूएसबी पोर्ट समेत अन्य सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

Royal Enfield Bullet 350 की कीमत

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को यदि आप खरीदने के बारे में सोच रहे है लेकिन बढ़ते बजट के चलते आप इसे खरीदने में संकोच कर रहे है तो कपंनी ने ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए इसमें फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी है। नई बुलेट 350को 3 वेरिएंट के साथ पेश किय़ा हैं, जिसकी एक्स शोरूम कीमतें 1.74 लाख रुपये से शुरू होकर 2.16 लाख रुपये तक जाती है।

Royal Enfield Bullet 350 मिलिट्री रेड और मिलिट्री ब्लैक फाइनैंस ऑप्शन

नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 को यदि आप मिलिट्री रेड और मिलिट्री ब्लैक ऑप्शन में लेते है तो इसकी ऑन-रोड कीमत करीब 2 लाख रुपये है। जिसे आप 25 हजार रुपये की डाउन पेमेंट में खरीद सकते है। इसमें बैंक की ओर से आपको 1.75 लाख रुपये लोन मिलेगा। मान लीजिए कि आपको 9 फीसजी ब्याज दर पर लोन मिलता है और लोन की अवधि 3 साल तक की है तो फिर अगले 36 महीने तक के लिए आपको 5,565 रुपये ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे। बुलेट 350 के इस मॉडल को ऊपरी शर्तों के अनुसार फाइनैंस कराने पर 25 हजार रुपये से ज्यादा ब्याज लग जाएंगे।

Royal Enfield Bullet 350 स्टैंडर्ड मैरून और स्टैंडर्ड ब्लैक फाइनैंस ऑप्शन

इसी तरह से यदि आप न्यू बुलेट 350 को स्टैंडर्ड मैरून और स्टैंडर्ड ब्लैक मॉडल को लेना पसंद कर रहे है तो इस रंग की बुलेट की एक्स शोरूम कीमत 1.97 लाख रुपये और ऑन-रोड प्राइस 2,25,240 रुपये है। आप अगर 25 हजार रुपये डाउन पेमेंट के साथ इस बाइक को फाइनैंस कराते हैं तो बैंक की ओर से आपको लोन 9 फीसदी ब्याज की दर से 3 साल के लिए 2,00,240 रुपये लोन लेगा होगा। जिसमें हर महीने 6,368 रुपये ईएमआई के रूप में चुकाने होंगे। इस बाइक पर आपको करीब 29 हजार रुपये ब्याज लग जाएंगे।