Royal Enfield की बाइकों को सभी लोग पसंद करते हैं। देश विदेश के लोग इस कंपनी की बाइकों की सवारी करना चाहते हैं। लंबे समय से Royal Enfield की बाइकों का इस्तेमाल भारत में होता आ रहा है। इसकी Classic 350 आम लोगों में काफी ज्यादा पॉपुलर है। इस बाइक को अब कंपनी ने नए फीचर्स के साथ में बाजार में उतारा है। यदि आप क्रूजर बाइक के शौकीन है तो आपके लिए यह एक अच्छा विकल्प बन सकती है।

Royal Enfield Classic 350 के ख़ास फीचर्स

इस बाइक में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने आज के समय के हिसाब से इसमें एडवांस फीचर्स दिए हैं। आपको बता दें की इस बाइक में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, ईमेल नोटिफिकेशन की सुविधा आपको दी जाती है। इसके अलावा इसमें टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम, सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एनालॉग स्पीडोमीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट तथा टाइम वॉच जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Royal Enfield Classic 350 की कीमत

आपको बता दें की Royal Enfield Classic 350 बाइक को कंपनी ने भारतीय बाजार में 6 वेरिएंट में उतारा है। इसके शुरूआती वेरिएंट की कीमत मात्र 2,20,136 रुपए है। जब की इसके टॉप वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 2,54,631 रुपए है। आप इसको 15 कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। काफी लोग आज भी इस बाइक को खरीदने का सपना देखते हैं लेकिन बाइक की अधिक कीमत को देखते हुए इसको खरीद नहीं पाते हैं। इसी समस्या को देखते हुए अब कंपनी ने इस बाइक पर फाइनेंस प्लॉन को ऑफर किया है। जिसके जरिये आप इस धांसू बाइक को मात्र 40 हजार रुपये के डाउन पेमेंट पर घर ला सकते हैं।

Royal Enfield Classic 350 का फाइनेंस प्लॉन

आपको बता दें की यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप मात्र 6 हजार रुपये की क़िस्त पर इसको अपना बना सकते हैं। इसके लिए बैंक आपको 12% की ब्याज दर पर 3 साल के लिए लोन प्रदान करता है। लोन के अप्रूव होने के बाद में आपको मात्र 40 हजार रुपये की डाउन पेमेंट करनी होती है। इसके बाद में आपको 6,800 रुपए EMI के रूप में प्रति माह देने होते हैं। इस प्रकार से आप काफी कम पैसे में इस बाइक को अपना बना सकते हैं।