नई दिल्लीः यदि आप दमार मोटरसाइकिल खरीदने का सपना देख रहे है तो इन दिनों मार्केट में  पहली पसंद बनी होडां की बाइक अपने आकर्षक लुक के साथ दमदार माइलेज से हर किसी का दिल अपनी ओर खीच रही है। इसी खासियतों के चलते हौंडा कपंनी ने बाइक मार्केट में एक अलग क्रांति पैदा कर दी है। इस समय होडां की सी बी शाइन (Honda CB Shine) को लोग काफी पसंद कर रहे है। जिसकी मासिक बिक्री साल दर साल बढ़ती जा रही है। यदि आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो यह बिक आपके बजट पर काफी कम कीमत पर मिल सकती है। जनिए कैसे।

Honda CB Shine की खासियतें

होडां की सी बी शाइन (Honda CB Shine) की खासियतो की बात करे इस बाइक में राइडर की सुविधा का विशेष ध्यान रखकर आधिनुक फीचर्स दिए गए है। इसमें डिस्क के साथ ड्रम ब्रेक का ऑप्शन देखने को मिलता है। कंपनी ने इसका एक नया एडिशन सीबी शाइन को लॉन्च किया है। जिसकी मार्केट में कीमत ₹82,056 रखी गई है। ऑन रोड तक आते-आते इसकी कीमत ₹96,368 हो जाती है। यदि आप इस बाइक की भारी कीमत के सामने खरीदने में असमर्थ है तो इसे आप काफी कम ईएमआई के साथ भी खरीद सकते हैं।

Honda CB Shine की EMI

Honda CB Shine  पर दिए जा रहे ऑफर्स के तहत आप इस बाइक को काफी कम ईएमआई पर खरीद सकते हैं। ईएमआई के तहत इस बाइक के लिए आपको ₹16000 की डाउन पेमेंट देनी होगी। इसके बाद 9.7 फ़ीसदी के ब्याज दर से हर महीने ₹2593 की ईएमआई चुकानी होगी।

Honda CB Shine का इंजन

होंडा सीबी शाइन में कपंनी ने 124 सीसी का दमदार इंजन दिया है। यह इंजन bs6 पर आता है। इस इंजन में सिंगल सिलेंडर एयर कोल्ड तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। यह 10.74 Ps का पावर और 11 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।