टाटा मोटर्स (Tata Motors) अब आने वाले दिनों में अपनी अल्ट्रोज रेजर लॉन्च करने वाली है। इस कार में आपको काफी कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। यह कार स्पोर्टी लूक देने वाली होगी। अगर आप कोई स्पोर्टी लुक वेरिएंट कार की तलाश में है तो आप टाटा अल्ट्रोज के बारे में सोच सकते है।

इस कार के मार्केट में लॉन्च होने के बाद काफी सारी कार निर्माता कंपनी की बिक्री पर असर पड़ सकता है। ऐसा माना जाता है की टाटा अल्ट्रोज अब लॉन्च होने के लिए तैयार हो चुकी है और जून महीने की शुरुआत से इसकी बिक्री शुरू हो सकती है।

अगर आप इस कार को खरीदने के बारे में सोच रहे तो आइये इसके फीचर्स के बारे में भी जान लेते है।

टाटा अल्ट्रोज रेसर का एक्सटिरियर अपडेट

इस कार में आपको काफी कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। टाटा अल्ट्रोज रेसर काफी सारे अपडेट के साथ मार्केट में लॉन्च होगी। इस कार का लुक और डिजाइन काफी आकर्षक होगा। इसके अलावा इसमें न्यू फीचर्स देखने को मिल सकते है।

इस कार में बदलाव के बाद आपको इसमें रेसिंग लाइन दिखाई देगी। इसके अलावा इस कार में आपको ब्लैक हैचबैक अलॉय व्हील्स देखने को मिल सकते है।

टाटा अल्ट्रोज रेसर इंटीरियर

अगर बात की जाए इसके इंटीरियर की तो इसमें आपको टॉप-स्पेक वेरिएंट में 360 डिग्री कैमरा और 10.25 इंच की टचस्क्रीन इन्फोंमेंट सिस्टम देखने को मिल जाता है।

इस कार में आपको सनरूफ देखने को मिल जाता है। अगर आप स्पोर्टी लुक के साथ कोई सनरूफ वाली कार चाहते है तो यह कार आपके लिए काफी अच्छी साबित हो सकती है।

टाटा ने इस कार में सुरक्षा का भी काफी अधिक ध्यान रखा है। इस कार में आपको 6 एयर बेग्स देखने को मिल जाते है। इसके अलावा इसमें वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स जैसे फीचर्स भी देखने को मिल जाएगे।

टाटा अल्ट्रोज इंजन

टाटा अल्ट्रोज रेसर कार में 1.2 ltr 3 सिलेंडर टर्बो पेंट्रोल इंजन देखने को मिलता है। यह इंजन 118 bhp की पॉवर और 170 nm टार्क जनरेट करने वाला है।

यह मौजूदा अल्ट्रोज से काफी अधिक आउटपुट देने वाला है। इस कार 6 स्पीड मैनूअल गियरबोक्स और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के ऑप्शन देखने को मिल जाएगे।

यह कार आने वाले महीनो में लॉन्च हो सकती है मार्केट में आने के बाद यह कार हुंडई i20 N line को टक्कर देने वाली होगी।