आपको बता दें की भारत का ऑटो बाजार काफी तेजी के साथ ग्रोथ कर रहा है। आये दिन नई नई गाड़ियां नए नए वेरिएंट में लांच होती जा रहीं हैं। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए टाटा ने भी अपनी एक फोर व्हीलर गाड़ी को बाजार में उतारा है।

इसका नाम Tata Mini Nano SUV है। यह एक कम बजट वाली बेहतरीन कार है, जिसको छोटी फैमिली के लिए ख़ास तौर पर डिजाइन किया गया है। इस कार में आपको काफी जबरदस्त फीचर्स दिए जाते हैं तथा इसका माइलेज भी काफी अच्छा है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

मिलेगा दमदार इंजन

आपको बता दें की टाटा की इस नई गाड़ी में आपको काफी दमदार इंजन दिया जाएगा। बता दें की इसमें आपको 624 सीसी का ट्विन सिलेंडर पेट्रोल इंजन, जो की काफी पावरफुल इंजन है। यह इंजन यह इंजन 38 Bhp की पावर और 51 Nm का अधिकतर टॉर्क उत्पन्न करेगा। इस कार के इंजन के साथ में मैनुअल के साथ ऑटोमेटिक गियर बॉक्स को जोड़ा गया है।

मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

जानकारी दे दें की नई टाटा नैनो कार नई तकनीक के साथ साथ नए फीचर्स के साथ बाजार में लांच की जाएगी। इस पर कंपनी काफी दिनों से काम कर रही है। अब जल्दी ही यह लोगों के बीच आने वाली है। फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ जैसे आधुनिक फीचर्स दिए जाएंगे। इसके अलावा इस कार में आपको इंटरनेट कनेक्टिविटी, 6 स्पीकर बॉक्स, एयरबैग, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, ईवीडी के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे एडवांस फीचर्स भी दिए जाएंगे।

बस इतनी सी होगी कीमत

आपको बता दें की नई टाटा नैनों बाजार में काफी अफोर्डेबल प्राइज पर लांच की जायेगी। बताया जा रहा है की यह कार मार्किट में 3 लाख से 5 लाख रुपये की कीमत पर लांच की जाएगी।