भारती ऑटो सेक्टर काफी तेजी के साथ गो कर रही है ईद नई-नई बजट सीमेंट वाली फोर व्हीलर भारतीय बाजार में लॉन्च हो रही है टाटा ने भी फिर से एक बार अपनी नई फोर व्हीलर को भारतीय बाजार में उतारा है। यह Tata Mini Nano SUV ट्रक हैं। जो की एक बजट सीमेंट वाली कर है और खास तौर पर छोटे फैमिली के लिए डिजाइन किया गया है।

टाटा की तरफ से आने वाला है यह नया फोर व्हीलर देखने में टाटा नैनो से प्रेरित है। हालांकि भारतीय बाजार में जल्दी टाटा नैनो इब लॉन्च किया जाएगा। चलिए आपको इस नए कर के बारे में विस्तार रूप से इसकी जानकारी प्रदान करते हैं।

मिलेंगे काफी पावरफुल इंजन

आपको बता दे की टाटा की तरफ से आने वाली नई Mini Nano में आपको 624 सीसी का ट्विन सिलेंडर पेट्रोल इंजन देखने को मिलेगा। यह इंजन 38 Bhp की पावर और 51 Nm का अधिकतर टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। आपको बता दे की यह कार मैनुअल के साथ ऑटोमेटिक गियर बॉक्स के साथ भी आती हैं।

कई शानदार फीचर से है लैस

आपको बता दे की नई टाटा नैनो काफी नई टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में जल्दी लॉन्च होने वाली है जिस पर कंपनी काफी दिनों से कम कर रही है और यह में ग्राहकों के बीच लाया जाएगा।

फीचर्स के मामले में इसमें 7 इंच टच स्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ और इंटरनेट कनेक्टिविटी, 6 स्पीकर बॉक्स, एयरबैग, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, ईवीडी के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे बहुत से फीचर्स दिए जाएंगे।

सिर्फ इतनी होगी कीमत

टाटा के आने वाली नहीं टाटा नैनो की बात करें कीमत की तो, यह भारतीय बाजार में काफी अफॉर्डेबल कीमत पर लॉन्च होगी। आपको बता दे की Tata Mini पावरफुल Nano SUV को 3 लाख से 5 लख रुपए की शुरुआती कीमत के साथ मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।