Electric Tata Nano Price: इलेक्ट्रिक बाइक और कार के जमाने में अब बहुत जल्द टाटा इलेक्ट्रिक कार लेकर आ रही है. ये इलेक्ट्रिक कार नैनो है. यानी नैनो का इलेक्ट्रिक वर्शन. ये सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार होगी और माइलेज के मामले में सबकी बाप होगी. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

लॉन्च

लॉन्च कब होगा इस बारे में कंपनी ने फ़िलहाल तो कुछ नहीं कहा है। ये बहुत जल्द लॉन्च तो होगा ही क्योंकि इस कार का डिजाइन ऑटोमोटिव होने वाला है। आप ने जब इस कार की तस्वीरें देखि होंगी तो समझ गए की ये कार साइज में भी बड़ी होगी। कीमत भी ज्यादा नहीं होगा।

डिज़ाइन और लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस कार में एक पलक जैसी शेप वाले DRL, कॉम्पैक्ट हेडलैंप्स और बड़े साइज के मिरर पैनल मिलेंगे। इस कार में आपको साइड पैनल्स मिलता है जो इसके लुक को और भी अट्रेक्टिव रहता है। आपको इसमें बंपर सेक्शन तो मिलता है लेकिन वो भी एक स्माइली इफेक्ट के साथ मिलता है। आपको इस कार के फ्रंट डोर में एक फ्लश हैंडल मिलता हैं. इसमें आपको स्पेस भी ज्यादा मिलेगा.

रेंज

बात अगर रेंज की करें तो अगर आप इस नए Tata Nano Electric को फुल चार्ज कर लेते है तो ये आपको 200 किमी की मिलती है।

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो Tata Nano Electric लॉन्च के बाद ये Tata की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार में से एक हो सकतीहै। इसकी कीमत 2.69 लाख बताई जा रही है।