आज के समय में भारतीय बाजार में टाटा मोटर्स के सव को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। कंपनी के द्वारा काफी शानदार और लग्जरी इंटीरियर वाला सुव लॉन्च किया जाता है। वह भी कम कीमत पर यही कारण है कि भारतीय बाजार में लोग टाटा पांच टाटा टियागो जैसे सव को खूब पसंद करते हैं।

ऐसे में यदि आप भी टाटा पांच सीएनजी वेरिएंट खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए यह काफी शानदार मौका है। क्योंकि टाटा पंच की सीएनजी वेरिएंट मात्रा में बिक रही है। चलिए आपको इस कर से जुड़ी और बातें विस्तार रूप से बताते हैं।

Tata Punch CNG की कीमत

यदि आप को टाटा पंच सीएनजी वेरिएंट के एक्चुअल शोरूम प्राइस की बात करें तो इसकी बेस्ट मॉडल बाजार में 7 लाख 22 हजार रुपए में बिक रही है वही ऑन रोड या 8 लाख 12 हजार रुपए तक पहुंच जाती है ऐसे में यदि आप लेने की सोच रहे हैं परंतु आपके पास इतना बजट नहीं है।

तो आप इस पर मिलने वाले फाइनेंस प्लान के जरिए भी गाड़ी को बड़े आसानी से खरीद सकते हैं। आपको बता दे की टाटा पंच सीएनजी को खरीदने के लिए आपको फाइनेंस प्लान के साथ इस एसयूवी को 99,000 रुपए की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते हैं।

Tata Punch CNG पर मिलने वाला फाइनेंस प्लान

यदि आप टाटा पांच के सीएनजी वेरिएंट को खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो आपके लिए कंपनी के द्वारा दिए जा रहे हैं फाइनेंस प्लान एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। इसके तहत आपको बैंक आपको 9.8% की ब्याज दर पर 7,13,862 रुपए का लोन देती है या लोन आपको 5 वर्ष के अवधि के लिए मिलेगा।

इसके बाद आपको सिर्फ 15,097 रुपए की मंथली आसान एमी भरनी होगी और 99 हजार रुपए की डाउन पेमेंट के साथ आप टाटा पंच सीएनजी कार को अपने घर ले आ सकते हैं।

Tata Punch के पावरफुल इंजन

यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे कि इसमें 1199 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलता है जो की 6000 Rpm पर 72.41 Bhp की पावर और 3250 Rpm पर 103 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह 5 सीटर सुव है जो की मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है।