New Tata Sumo: मजबूत और दमदार फीचर्स वाली गाड़ियों की बात की जाए, तो सबसे पहला नाम Tata Sumo का आता है। काफी लंबे समय से टाटा की इस गाड़ी ने अपना पहचान बने ऱकी है। लोग इसके शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के चलते  इसे खरीदना ज्यादा पसंद करते है। एसयूवी सेगमेंट की भारी डिमांड को देखते हुए Tata Motors ने अपनी एक नई एसयूवी को पेश करने की घोषणा की है। कंपनी अपनी पॉपुलर एसयूवी Tata Sumo को नए वेरिएंट के साथ बाजार में उतारने की योजना बन रही है। जिसका नया अवतार में आते ही सीधे 7 सीटर गाड़ियों को बड़ी टक्कर देंगा।

New Tata Sumo Engine

मजबूत की पहचान बनी Tata Sumo में इस बार 2936 सीसी का डीजल इंजन दिए जाने की उम्मीद है। इसके पहले Tata Sumo में 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता था। जिसे BS4 इंजन के साथ अपडेट किया था। लेकिन अब कंपनी समें बदलाव करके 7-सीटर एसयूवी को फिर से बाजार में पेश करना चाहती है।

New Tata Sumo Features

इस नई एसयूवी में क्रूज कंट्रोल के साथ कई आधुनिक सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेगें। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक New Tata Sumo अगले साल तक लांच की जा सकती है। अभी कंपनी ने इसके लेकर कोई खुलासा नही किया है।

New Tata Sumo Price

New Tata Sumo के कीमत के बारे में तो कंपनी ने इस एसयूवी की कीमत के बारे में भी कोई खुलासा नही किया है। लेकिन इसकी संभावित कीमत 8 लाख रुपये से लेकर 12 लाख रुपये की हो सकती है।