Tata New Sumo: मार्किट में Bolero और Scorpio को टक्कर देने वाली अभी तक कोई गाड़ी नहीं थी लेकिन अब टाटा अपने पास से एक ऐसा वेरिएंट लॉन्च करने कि तैयारी में है जो आपको हर एक कम्फर्ट देगी. दरअसल टाटा अपनी एक पुरानी गाड़ी का नया वर्शन ला रही है.

अभी हाल ही में Tata एक बार फिर से Sumo को एक नए अंदाज़ में लॉन्च करने वाली है. जी हाँ ये गाड़ी अभी आयी भी नहीं है और तबाही मचाना शुरू कर दिया है. ये गाड़ी 7 सीटर होने वाली है जो कि SUV का सबसे पहला राजा है. ये गाड़ी आने वाले टाइम में बहुत से गाड़ियों को टक्कर देने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Tata की मजबूत कार Sumo

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये सूमो कार सिर्फ और सिर्फ 5.45 लाख रुपए से शुरू होगी. इस गाड़ी में 2936 सीसी का डीजल इंजन है. ये गाड़ी आपको 15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है. यही कारण है कि ये गाड़ी सबको पसंद थी. सरकार ने गाड़ियों में जो नियम के बदलाव किये है उसमे BS4 आई जिसके बाद गाड़ी डिस्कंटीन्यू कर दी गयी थी.

Tata दुबारा लॉन्च करने वाली है पुरानी टाटा सूमो को लॉन्च

दरअसल अब टाटा मोटर्स 7 सीटर गाड़ी होने वाली है. असल में इस नए गाड़ी का अपग्रेडेड वर्जन लाया गया है ताकि इसे कॉम्पिटेटिव बनाया जा सके. आपको इस गाड़ी में मॉडर्न फीचर के साथ साथ क्रूज कंट्रोल का सिस्टम भी दिया गया है. आप इससे लंबी दूरी और एक्सप्रेसवे तय कर सकते है और आपको परेशानी भी नहीं होगी.

लॉन्च और डीजल वेरिएंट की कीमत

असल में टाटा मोटर्स की ये गाड़ी भी डीजल से चलने वाली है. इस वेरिएंट की कीमत 6.5 लाख रुपए से शुरू होगी और 10 लाख रुपए तक की होगी. कहा जा रहा है कि ये गाड़ी इसी साल लॉन्च होने वाला है.