नई दिल्ली:  टाटा कपंनी के वाहन मार्केट में  एक से बढ़कर एक फीचर्स से अपनी तगड़ी धाक जमाए हुए हैं। जो भारत से लेकर देश विदेश में पसंद किए जाते है। इस कपंनी की कारें दमदार फीचर्स के साथ मजबूती के लिए जानी जाती है जिसके चलते इनकी कीमतें भी ज्यादा देखने को मिलती है। लेकिन इसके बीच कपंनी आम लोगों को सपने को पूरा करने के लिए एक शानदार कार पेश कर रही हैं।  यह कार मार्केट में एक नए अंदाज़ के साथ लॉन्च होने वाली है। जिसे कपंनी टाटा नैनो के नाम से पेश करेगी। जिसका Tata Nano electric इलेक्ट्रिक वर्जन आपको जल्द ही मार्केट में देखने को मिलेगा।

यदि आप भी टाटा कपंनी की इस TATA Nano EV को खरीदना चाहते है तो जान लें इसके फीचर्स और रेंज के साथ सारी डिटेल के बारे में..

TATA Nano EV  के फीचर्स

TATA Nano EV  के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें आपको Electric पावर स्टीयरिंग, देने के साथ एसी, फ्रंट पावर विंडो, ब्लूटूथ, मल्टी-इन्फोर्मेशन डिस्प्ले, रिमोट लॉकिंग सिस्टम समेत एक से बढ़कर एक फीचर्स देखने को मिल सकते है।

TATA Nano EV  की बैटरी

Tata Nano electric कार की बैटरी के बारे में बात करें इसमें आपको लिथियम आयन बैटरी देखने को मिल सकती है।Tata Nano EV में दो बैटरी पैक ऑप्शन दिए गए है। जिसमें पहली 19 kWh बैटरी दी गयी है. जो 250 Km की रेंज देने में सक्षम है वही Tata Nano इलेक्ट्रिक कार की दूसरी बैटरी पैक 24 kWh का होगा, जो आपको 315 Km की रेंज दे सकती है।

TATA Nano EV  की कीमत

TATA Nano EV  की कीमत के बारे में बात करें तो इस कार की कीमत 5 लाख बताई जा रही है. अब आप समझ ही गए होंगे की ये कार आम लोगों के बजट में होने वाली है.