नई दिल्ली। भारत के ऑटोमोबाइल बाजार में महिन्द्रा की थार हर किसी की पहली पसंद बनी हुई है। काफी ज्यादा कीमत के साथ मिलने वाली थार अमीरों की पहली पसंद है। इसलिए इसे अमीरों का कार कहा जाता है। लेकिन इसकी शान जितना ज्यादा है उतनी ही ज्यादा ये गाड़ी बेजान है क्योकि इस दमदार गाड़ी को गरीबों की नैनो ने ऐसी पटकनाी दी कि वो पलटकर रह गई।

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जो छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले पद्मनाभपुर शहर की है, जहां पर नैनों और थार के बीच टक्कर ऐसी हुई कि तेजी से आ रही थार पलटकर एक और जा गिरी जबकि नैनो अपनी जगह से हिली तक नही।

भले ही इसमें बैठे लोग घायल नही हुए है फिर भी यह कहा जा रहा है कि थार एकदम नई थी। क्योकि गाड़ी पर नंबर प्लेट भी नहीं थी जो अभी कुछ दिन ही पहले शोरूम से आई है, ऐसा अंदाज लगाया जा रहा हैं, कि नैनो इतनी भी नई नहीं होगी. नंबर प्लेट भी लगा था. लेकिन चर्चा में इसलिए है थार के सामने नैनो खड़ी रह गई।

NANO-THAR Accident : नैनो की टक्कर से पलट गई महिंद्रा थार,वीडियो देखकर लोगों ने थार का मजाक उड़ाया

अब तस्वीरों से साफ दिख रहा है कि नैनो सीधे खड़ी थी पलटी भी नहीं थी अब हर कोई नैनो क मुकाबला थार के साथ करने लगा है। लेकिन दोनों गाड़ी ज़ब्त. पुलिस की कार्रवाई चालू. आप देखिए फोटो.