Second hand Maruti Wagon R: हर चीज़ की कीमत में बढ़ोतरी हो रही है. ऐसे में कार लेना भी आज कल एक काफी बड़ी बात है.यही कारण है की आज कल लोग सेकंड हैंड गाड़ियों की तरफ बढ़ रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि लोगों को कम बजट में अच्छा ख़ासा अपनी मन पसंद गाड़ियां मिल जाती है.

अगर आप भी पैसों की तंगी के वजह से परेशान है लेकिन गाड़ी खरीदना चाहते है तो मौका काफी अच्छा है. क्योंकि आज हम आपको बताएंगे की आप सेकंड हैंड मारुति वैगन आर कहाँ से और कैसे ले सकते हैं. वैसे तो आप कोई भी सेकंड हैंड कार ले सकते हैं लेकिन आज हम मारुति वैगन आर की बात करेंगे.

Maruti Suzuki Swift Dzire Lxi

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में Maruti Suzuki Swift Dzire को कौन नहीं जानता. असल में ये कार अपने शानदार लुक फीचर्स और माइलेज की दम पर भारतीय कार बाजार में राज कर रही है. आपको ये कार True Value पर 2009 का Lxi वाला मॉडल देखने को मिल जायेगा. असल में इस कार की कीमत  95,000 रूपये होने वाली है ये कार अभी तक 28,500km तक चल चुकी है.

Maruti Suzuki wagonR Lxi

वही Maruti Suzuki wagonR आता है. ऐसे में हर एक मिडिल क्लास फैमिली को पसंद आने वाली है. ये कार भी True Value पर देखने को मिल जाएगी. ओनर के हिसाब से यह कार अभी तक 1,24,678 km तक चल चुकी है. असल में यह एक पेट्रोल कार होने वाली है जिसको आप ईएमआई में भी खरीद सकते है. यह कार दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है. इस कार की कीमत 90,000 रूपये है

नोट- tazahindisamachar.com किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह लेख सिर्फ जानकारी के लिए है।