Maruti Fronx: इस ख़बर में सबसे हटकर जानदार और शानदार गाड़ियों की बात की जाए तो सबसे ऊपर मारुति की कंपनी ही आती है. मारुति की हर एक गाड़ियां हमेशा लाजवाब और ताकतवर के साथ साथ बेहतरीन फीचर के साथ मार्केट में लॉन्च होती हुई सामने आती हैं. ऐसी ही एक और नई गाड़ी आप लोगों के लिए मारुति ने लॉन्च की है, जिसका नाम है Maruti Fronx.

मारुति की हर एक गाड़ी आज लोगों के दिलों में इस कदर बसी हुई कि शायद की कोई और ऑटो कंपनी की गाड़ी ग्राहक के दिल में हो. Maruti ने अपनी इस न्यू Maruti Fronx के लुक और डिज़ाइन को काफी आकर्षित कर के पेश किया है. इसको लोग काफी पसंद भी कर रहें है.

बहुत जल्दी ये न्यू Maruti Fronx सड़कों पर नजर आने वाली है, लेकिन आपको बता दें कंपनी ने अभी इसकी फिक्स डेट नहीं बताई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सुनने में आ रहा है की जल्द ही ये गाड़ी इसी साल लॉन्च होने की तैयारी में है. आइए बताते है इसकी लीक रिपोर्ट के लीक हुए इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में कुछ बातें डिटेल से.

Maruti Fronx Features

Maruti के इस गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको काफी डिजिटल और स्मार्ट फीचर्स मिलने वाले है. इसमें आपको वो सभी तमाम डिजिटल फीचर्स दिए जाने की संभावना है, जो कि इस गाड़ी को काफी आकर्षित और शानदार बनाता है. साथ ही साथ इसके आपको इस गाड़ी में कई सारे सेफ्टी फीचर्स भी मिलने वाले है. फिलहाल अभी लीक हुई रिपोर्ट में पूरी तरह से इसके फीचर और स्पेसिफिकेशन स्पष्ट नहीं हुए हैं साथ ही साथ इसके इंजन का भी अभी खुलासा नहीं किया गया है. जैसे ही कोई खबर मारुति की इस नई एसयूवी को लेकर सामने आती है. हम आप तक जरूर पहुंचाने की कोशिश करेंगे.