Yamaha New Bike: कोई भी बाइक को लेने से पहले लोग बाइक का लुक और इंजन को देखता है. अगर आप भी उन में से है जो बाइक का नया डिज़ाइन देख रहे है तो मौका अच्छा है. ऐसा इसलिए क्योंकि यामाहा की बाइक बहुत जल्द Yamaha New Bike लॉन्च मिल रहा है. इसका लुक दमदार है. इसमें दी जाने वाले फीचर्स अलग है. आपको इस लुक का बाइक देख प्यार हो जाएगा. चली आपको इस बाइक के लुक और फीचर्स के बारे में बताते है.

डिजाइन

अब आते है इस बाइक के डिज़ाइन पर जो बहुत ही ख़ास है. बात अगर इस बाइक के डिजाइन की करें तो ये बहुत ही ज्यादा ख़ास होने वाला है. ये बाइक लोगों के आकर्षण का केंद्र बन चूका है. कहा जा रहा है की कंपनी को इस बाइक का आइडिया साल 2017 में आया था और तब से ही कंपनी इस बाइक पर बहुत ही तेज़ी से काम कर रही है. यही नहीं कुछ वक़्त पहले कंपनी ने इस बाइक के प्रोटोटाइप भी शेयर किया है. कहा जा रहा है की यह बाइक आपके इशारों पर काम करती है.

फीचर्स

चलिए आपको इस पर मिलने वाले फीचर्स की बात करते है. दरअसल कंपनी ने इस बाइक के बारे में जो जानकारी सांझा की है उसके हिसाब से आपको इसमें काफी सारे फीचर्स मिलने वाले है. जी हाँ इस बाइक को AMCES (Active Mass Center Control System) तकनीक का यूज करके बनाया गया है. बताया गया है की कंपनी का कहना है की यह आधुनिक बाइक ड्राइव कर रहें और ये व्यक्ति के इशारों पर काम करती है.

सेफ्टी फीचर्स

आपको इस बाइक में एडवांस फीचर्स के साथ सतह सेफ्टी फीचर्स मिलने वाला है. आपको इस इलेक्ट्रिक व्हीकल में फैसियल रिकॉग्निशन की सुविधा भी दी जाने वाली है. असल में यह इस बाइक की सुरक्षा का कार्य करेगा तथा आपके इशारों पर भी काम करने में सक्षम है.