Royal Enfield Classic 350: रॉयल एनफील्ड का इंतजार कर रहे भारत के हर युवा के लिए यह खबर अच्छी साबित हो सकती है क्योकि अब जल्द ही भारत के मार्केट में  Royal Enfield Classic 350 अपने नए अवतार के साथ पेश होने जा रही है।भारत में लंबे समय से राज कर रही रॉयल एनफील्ड की बुलेट को हर कोई खरीदना चाहता है। इसीलिए इस बढ़ती पसंद को देखते हुए ही कंपनी ने अपनी पुरानी रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को नए अपडेट वर्जन के साथ पेश करने का फैसला लिया है। जो जल्द ही नए अवतार के साथ लॉच हो सकती है। रॉयल एनफील्ड बिल्कुक नए आधुनिक फीचर्स के साथ लैस होगी। हालांकि इसके लुक में कोई भी बदलाव नहीं किए जाएंगे। लेकिन अब जिन लोगों को इसके फीचर्स को लेकर समस्या होती थी वह अपने आप को इसे खरीदने से नहीं रोक पाएंगे

Royal Enfield Classic 350 का इंजन

Royal Enfield Classic 350 के इंजन को पहले से बड़ा दिया गया है अब यह 349 सीसी के फोर स्ट्रोक एयर कूल इंजन के साथ आने वाली मिलने वाला है। यह इंजन सिंगल सिलेंडर का होगा जो 20 पीएस का पावर और 27 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Royal Enfield Classic 350 का माइलेज

रॉयल एनफील्ड दमदार इंजन होने के साथ शानदार माइलेज भी देती है। इसमें आपको 40 से 45 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देखने को मिलता है। यह माइलेज क्रूजर बाइक के लिए काफी अच्छी मानी जाती है। वहीं अब इसमें आपको बिल्कुल ही नए फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Royal Enfield Classic 350 की खासियतें

इस बार कंपनी नई बुलेट में डिजिटल स्क्रीन के साथ नेविगेशन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी देखने को मिलेगी। आप मोबाइल एप के जरिए बाइक पर ही कॉल और एसएमएस लेकर सकते हैं। नई रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 की लंबाई 2145 मिली मीटर, चौड़ाई 785 मिलीमीटर और ऊंचाई 1090 मिली मीटर की होगी। इसमें 13 लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा जिसके सहारे आप 500 किलोमीटर तक सफर कर सकेंगे।

Royal Enfield Classic 350 की कीमत

रॉयल एनफील्ड क्लासिक (Royal Enfield Classic 350) तकरीबन 2 लाख रुपए में आती है। लेकिन नई बाइक की कीमत थोड़ी ज्यादा बढ़ सकती है और यह 2.5 लाख तक जा सकती है।