4 Upcoming Royal Enfield Bikes To Wait: दरअसल रॉयल एनफील्ड अगले साल एक साथ कई सारे बाइक को लॉन्च करने वाली है. वैसे भी इस कंपनी ने तहलका बहुत मचाया है. अभी हाल ही में ये कमपनी Super Meteor 650 को लॉन्च कर चुकी है. यही नहीं Interceptor 650 और Continental GT 650 के अपडेटेड मॉडल को भी लॉन्च हो चुकी है.इन दोनों मॉडल की जमकर खरीदारी हुई है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में में बताते है .

Royal Enfield Himalayan 450

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में इस रॉयल एनफील्ड की सब से पहली अपकमिंग बाइक हिमालयन 450 होने वाली है. इसका इंतजार लोग काफी लंबे टाइम से कर रहे है. आपको इस बाइक में एक नया लिक्विड कूल्ड 450 सीसी का इंजन दिया या है. यह इंजन 40 से 45bhp की पावर और 40Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको बता ये बाइक बहुत लॉन्च होने वाले है.

Royal Enfield Bullet 350

अब आते है सबसे मशहूर बाइक Royal Enfield Bullet 350 की. असल में आपको इस प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों को काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया गया है. आपको इस बाइक का डिज़ाइन दमदार मिलने वाला है. ये आपको अपकमिंग मोटरसाइकिल दिखने में थोड़ी बेसिक लग सकती है लेकिन ऐसा नहीं है.

Royal Enfield Shotgun 650

बात अगर Royal Enfield Shotgun 650 की बात करें तो ये बाइक आपका दिल जीत जाएगी. दरअसल इस बार कंपनी ने जनवरी में फ्लैगशिप बाइक Super Meteor 650 को लॉन्च किया था ये इसी का वर्जन है. असल में ये एक क्रूजर बाइक होने वाली है. आपको इसमें मिड सेट फुटपेग और फ्लैट हैंडलबार के साथ नज़र आने वाली है. इसके अलावा आपको इसमें एक अलग एग्जॉस्ट डिजाइन करना होगा.

Royal Enfield Classic Bobber 350

बात अगर Royal Enfield Classic Bobber 350 के चौथी मोटरसाइकिल की बात करें तो अभी ये बात सामने नहीं आई है. बता दे यह क्लासिक 350 का बॉबर वर्जन होने वाला है. वैसे भी टेस्टिंग के दौरान इस मोटरसाइकिल का व्हाइट वॉल टायर और सिंगल सीट देखने को मिलेगा.