Maruti Car’s Updated Version :  कार बनाने वाली कंपनी अपने पुरानी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार को अब एक नए अंदाज़ में लॉन्च करने वाली है. जी हाँ आपको पुराने वर्शन वाली कार में जितने भी फीचर्स मिले थे नए वर्शन में सब अपडेटेड होगा. यहाँ तक कि नए कार में आपको नए सैफ्टी फीचर्स भी मिलेंगे. वैसे तो ये सभी कार कंपनी कर रहे है लेकिन जो कार कंपनी अभी नए वर्शन के लिए सुर्ख़ियों में है वो मारुति और हुंडई है.

Maruti Swift और Dzire

आपकी जानकारी के लिए बता दे हमारे देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी बहुत जल्द अपने पुराने कार को एक नए अवतार में लॉन्च होने वाली है. जी हाँ जिस दो मशहूर कारों के बारे में हम बात कर रहे हैं उस कार का नाम Swift और Dzire है. इनको कंपनी एक नए अंदाज़ में लॉन्च होगी. इस नए वर्शन आपको धांसू फीचर्स कर मॉडर्न फीचर्स भी मिलते हैं. इस कार में आपको माइलेज भी पुराने कार से ज्यादा मिलेगी.

New Maruti Swift Price 2023 (Exciting Offers!), Images, Colours & Reviews

Hyundai Exter

आपकी जानकारी के लिए बता दे हुंडई मोटर इंडिया ने नए मिनी एसयूवी Hyundai Exter को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी में है. अभी बीते कुछ दिनों से कंपनी लगातार इस एसयूवी के टीजर जारी कर रही है. लोगों को ये गाड़ी बहुत पसंद भी आ रही है. इस नए कार में आपको 6 एयरबैग को बतौर स्टैंडर्ड दिया जाएगा. इन सबके अलावा इस एसयूवी में हिल असिस्ट कंट्रोल (HAC), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), व्हीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स और स्टैंडर्ड फीचर्स मिलते हैं. दिया जा रहा है.

Hyundai Exter