हर किसी का सपना होता होता है कि उसकी खुद की भी एक गाड़ी हो। यदि आप भी ऐसा चाहते हैं लेकिन आपके पास बजट कम है तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें कि हमारे देश में carwale, cardekho और spinny जैसी कई वेबसाइट हैं। जिन पर सेकंड हैंड गाड़ियों का व्यापार होता है। ऐसे में आप कम पैसे में अच्छी कंडीशन की गाड़ी को आसानी से खरीद सकते हैं। यहां हम आपको इन वेबसाइटों पर दी गई कुछ गाड़ियों तथा उनकी कीमत के बारे में बता रहें हैं।

Maruti Suzuki Wagon R का ऑफर

आपको बता दें कियाः 2010 मॉडल की अच्छी कंडीशन की गाड़ी है। अब तक यह मात्र 73000 किमी ही चल पाई है। इसके पेट्रोल वर्जन में मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है। मात्र 1.72 लाख रुपए में आप इसको खरीद सकते हैं।

Tata NEXON का ऑफर

यह 2019 मॉडल की कार है तथा XZA PLUS का वर्जन है। अब तक यह 16212 किलोमीटर ही चल पाई है। यह 1ST ओनर कार है तथा कंडीशन में अच्छी है। इसकी लोकेशन सेक्टर-18, नोएडा है। इसमें 1198 cc का इंजन दिया गया है। इसमें आपको टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है। इसको आप मात्र 8.34 लाख रुपये में आप खरीद सकते हैं।

Renault Kwid का ऑफर

यह 2015 का मॉडल है और इस गाड़ी का मॉडल RXT है। यह गाड़ी अब तक 55261 किलोमीटर चली हुई है। इसकी लोकेशन नोएडा है। इसको आप मात्र 2.6 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। इसमें आपको 799 cc का इंजन दिया गया है। इसमें आपको 25.17 kmpl का माइलेज दिया जाता है। जिसको 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। इसको आप मात्र 2.6 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।