Maruti Suzuki कारों को काफी लंबे समय से भारत में इस्तेमाल किया जाता है। लोग इस कंपनी पर भरोसा करते हैं। किफायती दामें में बेहतरीन लुक और मजबूती के लिए Maruti Suzuki की कारों को पसंद किया जाता है। अब Maruti की Hustler कार बाजार में पेश होने की ख़बरें सामने आ रहीं हैं। हालांकि कंपनी ने अभी अपनी और से इस पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Maruti Suzuki Hustler के प्रीमियम फीचर्स

इस कार में आपको जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं। ख़बरों की मानें तो इसमें कंपनी ने सनरूफ , डिजिटल डिस्पले, 360 कैमरा, रियर सेंसर, पावर विंडो, पावर साइड मिरर, एसी, ABS आदि को जोड़ा है। जो की इस गाड़ी को एडवांस बनाते हैं। इसके अलावा इस गाड़ी में स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डिजिटल कंसोल, एयरबैग तथा अन्य कई डिजिटल फीचर्स को जोड़ा है।

Maruti Suzuki Hustler का इंजन

बताया जा रहा है की इसमें काफी जबरदस्त इंजन लगाया। खबरों की मानें तो इसमें 658cc का दमदार इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 52ps की पावर और 51Hp का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके अलावा इसमें एक अन्य Turbo charged इंजन भी लगाया गया है। जो की इतनी ही पावर का इंजन है। यह दूसरा इंजन 64PS की पावर और 63hp का टॉर्क पैदा करता है।

Maruti Suzuki Hustler की कीमत

Maruti Suzuki Hustler की कीमत के बारे में हालांकि कंपनी की और से अभी कुछ नहीं कहा गया है। लेकिन जानकार लोगों का मानना है की कंपनी इस कार को 6.7 लाख रुपये तक में सेल कर सकती है।