Bajaj के दो पहिया वाहनों को भारत में लंबे समय से इस्तेमाल किया जाता रहा है। वर्तमान में Bajaj ने दो पहिया वाहन निर्माण कार्य में अपनी पकड़ मजबूत बना रखी है। यह कंपनी अपने ग्राहकों की सुविधा का पूरा ख्याल रखती है। वर्तमान में वाहनों के दाम और पेट्रोल के दाम दोनों ही बढ़ चुके हैं। इसी कारण अब Bajaj ने अपनी जबरदस्त बाइक Bajaj CT 125 X को लांच किया है। जो कि बेहतरीन माइलेज के साथ ही किफायती दामों में उपलब्ध कराई गई है।

Bajaj CT 125 X के ख़ास फीचर्स

इस बाइक में कंपनी ने आपको कई एडवांस फीचर्स दिए हैं। दिखने में यह बाइक भले ही साधारण लगे लेकिन इसमें कंपनी ने कई एडवांस फीचर्स दिए हुए हैं। इसमें आपको हेलोजन वाली लाइट तथा बैठने के लिए लंबी सीट दी हुई है। इसकी फुल बॉडी पर ग्राफिक्स वर्क किया हुआ है। इस बाइक में आपको ब्रेक कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ एलॉय व्हील्स की सुविधा भी दी जाती है। इस बाइक को कई कलर ऑप्शन में लांच किया गया आप अपने मनपसंद कलर की बाइक को खरीद सकते हैं।

Bajaj CT 125 का दमदार इंजन

इस बाइक में आपको जबरदस्त इंजन दिया हुआ है। बता दें कि आपको इसमें 99.27 CC का सिंगल सिलेंडर नेचर एयर कूल्ड इंजन दिया जाता है। यह स्ट्रोक इंजन है तथा 8Hp का पावर और 8.34Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इस बाइक में आपको एनालॉग स्पीडोमीटर दिया जाता है। इस बाइक की टॉप स्पीड 90 किलोमीटर प्रति घंटा की है। यह बाइक आपको 90 किमी प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है।

Bajaj CT 125X बाइक की कीमत तथा फाइनेंस प्लॉन

Bajaj CT 125X बाइक की कीमत 74,554 रुपये है। ऑन रोड होने पर यह बाइक 90 हजार रुपये के लगभग में पहुँच जाती है। कंपनी आपको इस पर फाइनेंस सुविधा भी प्रदान कर रही है। जिसके बाद आप इसको मात्र 9 हजार रुपये में अपने घर ले जा सकते हैं। इसके लिए बैंक आपको 3 साल के लिए 80 हजार रुपये का लोन प्रदान करता है। जिसके बाद में आपको मात्र 2587 रुपए की EMI प्रति माह जमा करानी होती है।