आपको पता होगा ही की हमारे देश के बाजार में एक से बढ़कर एक टू व्हीलर बाइकें मौजूद हैं। लेकिन अधिकतर वे बाइके ही सबसे ज्यादा सेल होती हैं। जिनमें ग्राहक को कम कीमत में अच्छे फीचर्स दिए जाते हैं। प्रकार की बाइक निर्माता कंपनियों में बजाज तथा टीवीएस का नाम काफी पॉपुलर है। आपको बता दें की बजाज धांसू बाइक को हालही में लांच कर डाला है। इस बाइक का नाम Bajaj CT 125X है। इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स तथा बेहतरीन लुक दिया गया है।

Bajaj CT 125X की खासियत

बजाज की बाइकों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। हालही में लांच की गई Bajaj CT 125X में आपको दमदार इंजन तथा लेटेस्ट फीचर्स दिए जा रहें हैं। इसके अलावा इसके लुक को भी काफी आकर्षक बनाया गया है। बड़ी संख्या में लोग इस बाइक को पसंद कर रहें हैं। इस बाइक में आपको काफी शानदार माइलेज दिया हुआ है और इसकी कीमत भी काफी किफायती रखी हुई है। आइये अब आपको इसके इंजन के बारे में बताते हैं।

दमदार है इंजन

आपको बता दें की इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया गया है। इस बाइक की परफॉर्मेंस और रीडिंग एक्सपीरियंस को बेहतरीन बनाने के लिए कंपनी ने इस बाइक में DTSI पर आधारित 124.4 सीसी का 4 सिलेंडर इंजन लगाया हुआ है। यह इंजन 10.19 PS की पावर और 11 NM का पिक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियर बॉक्स के साथ में जोड़ा गया है।

Bajaj CT 125X की कीमत

इस बाइक लेटेस्ट फीचर्स, कम्फर्ट सीट तथा आकर्षक लुक दिया गया है। इसकी कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की इसकी कीमत 71,354 रुपए एक्सशोरूम रखी गई है। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 77,216 रुपए एक्स एक्सेस शोरूम है। खरीदार इस बाइक को काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं। अधिक जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी बजाज डीलर से संपर्क कर सकते हैं।