Hero Splendor Bike:  हीरो की बाइक चारों और तबाही मचाने में सक्षम है. ऐसे में अगर आप भी उन लोगों में से है जो अपने शानदार बाइक फीचर्स के वजह से बाइक लेना चाहते है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि मार्केट में हीरो की कई सारी बाइक धूल चटा रही है दूसरे बाइक को. एक्साम्प्ल के तौर पर आप Hero Splendor Bike ले लीजिये. इस बाइक का माइलेज से लेकर इंजन सब कुछ दमदार है. ऐसे में आप इस बाइक को ले सकते है. ये बाइक लो मैनटेंसन भी है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

बात अगर इस हीरो स्प्लेंडर में मिलने वाले इंजन की बात करें तो आपको ये बाइक 97.2 सीसी का बेहतरीन इंजन दिया जाने वाला है. आपको इस बाइक में दिया गया इंजन पावर के मामले में 8.02ps के साथ 8000 Rpm टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. आपको ये बाइक बहुत ही धाकड़ स्पीड देगा. बात अगर इस बाइक में मिलने वाले स्पीड की करें तो आपको ये बाइक 87-93 Kmph तक की बेहतरीन स्पीड देने वाले है.

माइलेज

बात अगर इस बाइक में दी जाने वाले माइलेज की बात करें तो आपको इस बाइक में 130mm के Drum Brakes के साथ-साथ 80.6 Kmpl का ओवरऑल माइलेज भी देने में सक्षम है. इस बाइक को लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे है और प्यार दे रहे है.

कीमत

अब आते है कीमत पर. बात अगर इस शानदार बाइक के कीमत की करें तो इस बाइक की शुरुआती कीमत ₹74,500 से लेकर ₹85,000 रुपए तक रखी गयी है. यही नहीं इस बाइक की कीमत भी काफी बजट फ्रेंडली रखी गयी है ताकि लोग इस बाइक को आसानी से खरीद सके. ऐसे में अगर आप इस बाइक को अपना बनाना चाहते है तो आपको इस में कोई घाटा नहीं होगा.