Yamaha RX 100: बाइक की डिमांड आज भी कार से ज्यादा है. लोग बाइक बस स्टाइलिश और ज्यादा माइलेज देने वाला ढूंढते है. ऐसे में अगर आप भी एक नयी क्रूज बाइक चाहते है जिसका लुक और माइलेज दोनों शानदार हो तो मौका बहुत अच्छा है. इसके लिए आपको ज्यादा दूर नहीं जाना है.जिस बाइक की बात हम कर रहे हैं उस बाइक का नाम यामाहा आरएक्स 100 है. आपको लग रहा होगा की यह बाइक तो पुरानी है पर असल में ऐसा नहीं है. यह बाइक पुरानी नहीं बल्कि नयी है. जी हाँ इसे नए अंदाज़ में लॉन्च किया जा रहा है. चलिए आपको इसके बारे में थोड़ा डिटेल में बताते है.

Yamaha RX 100 कब होगा लॉन्च

जब से इस बाइक के लॉन्च की बात हो रही है तब से लोग इसका बेसब्री के साथ इंतज़ार कर रहे हैं. लोगों को जितना प्यार इसके पुराने वर्जन से था उतना ही प्यार इसके नए वर्जन से भी लोग कर रहे हैं. बात अगर लॉन्च की करें तो आखिर ग्राहकों को कंपनी ने इस बारे में जानकारी शेयर कर दी है. कंपनी ने कहा है की इस मॉडल को 2025 के अंत या फिर 2026 की शुरुआत तक मार्केट में लॉन्च किया जाना है. ऐसे में अगर आप इसे खरीदना चाह रहे हैं तो आपको इसके लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको यामाहा के इस बाइक में धाकड़ फीचर्स देखने को मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में डीयर ड्रॉप के आकार का फ्यूल टैंक भी दिया जाने वाला है. यही नहीं इसके अलावा आपको इस में आपको फ्लैट टाइप की सीट और बड़े हेंडलबार भी मिलते हैं. आपको इस में गोल हैंड लैंप यूनिट और क्रोमेट फेंडर के साथ-साथ आप वेब एग्जास्ट सिस्टम दिया जाने वाला है. इसमें आपको शानदार मॉडल में आपको क्लासिक दिखने वाला टेल लैंप और एक आधुनिक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलता है.