Yamaha RX100 Bike: Yamaha की बाइक ने वैसे भी मार्केट में भौकाल मचा रखा है. ऐसे में अभी हाल ही में यामाहा की सबसे पुरानी बाइक एक नए अंदाज़ में लॉन्च होने वाली है. इस बाइक का नाम Yamaha RX100 है. आपको इसमें फीचर्स जबरदस्त और इंजन भी मजबूत दिया गया है. इस बाइक की कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. चलिए आपको इस बाइक के बारे में डिटेल में बताते है.

इंजन

सबसे पहले शुरुआत करते हैं इंजन से. आपको इस में लुक से लेकर सब कुछ नया मिलने वाला है. ऐसे में आपको इस बाइक में इंजन कैसे पुराना मिल सकता है. कहा जा रहा है इस धाकड़ बाइक में आपको 125 CC के पास का इंजन देखने मिल सकता है. इस बाइक में दिया गया इंजन आपको निराश नहीं करने वाला है. ये बाइक आपको 75kmpl का माइलेज मिलता है. चलिए आपको इसमें दिए जाने वाले फीचर्स के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में फीचर्स की कोई कमी देखने को नहीं मिलने वाली है. ऐसे में आपको इस बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस बार इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स मिलेंगी. इस बात की गारंटी तो बाइक ने दी है कि इस बाइक के फीचर्स पहले से ज्यादा दमदार होने वाली है. लुक को छोड़ इसमें कई सारे चेंज आपको देखने को मिलेंगे.

कीमत

इतना कुछ जानने के बाद अब आपके मन में इसकी कीमत को लेकर एक न एक बार जरूर ख्याल आ रहा होगा की इसकी कीमत क्या है. ऐसे में बात अगर कीमत की करें तो आपको ये नयी यामाहा RX 100 बजट में मिलने वाली है. इस बाइक की कीमत 1.25 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये के बीच होने वाली है.