Best Selling Car: ये बात तो हम सब जानते है कि देश में सस्ती कारों की डिमांड बहुत ज्यादा रहती है. और हो भी क्यों न, ये सबके बजट में जो होते हैं. वैसे भी कम कीमत की कार की बात करें तो मारुति सुजुकी की कार सबसे आगे है और इसका मुकाबला बाकी कंपनी से किया ही नहीं जा सकता है. ये एक मात्र ऐसी कंपनी है जिसके पास एक से बढ़कर एक कार का ऑप्शन मौजूद है. मारुति की सभी कार में से मारुति सुजुकी ऑल्टो और मारुति सुजुकी स्विफ्ट सबसे पॉप्युलर है.

आपको शायद ना पता हो लेकिन मारुति स्विफ्ट मार्च में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार थी. लेकिन पता नहीं कैसे अप्रैल महीने पूरा खेल ही बदल गया. ऑल्टो और स्विफ्ट को पीछे छोड़ते हुए उस कार ने खुद को सबसे आगे कर लिया.

सबसे ज्यादा बिकने वाली कार अप्रैल में

आपकी जानकारी के लिए बता दे अप्रैल महीने में मारुति वैगनआर ऐसी कार है जो सबसे ज्यादा बिकी है. ये कार इस महीने सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है. इस बार ये कार 20,879 यूनिट्स बिकी है. सबसे खास बात तो ये है कि इसकी कीमत सिर्फ और सिर्फ 5.5 लाख रुपये है.

वही अप्रैल में मारुति सुजुकी स्विफ्ट दूसरे नंबर पर है. इस महीने ये कार 18,573 यूनिट्स की बिक्री हुई है. लेकिन वही इसके पहले महीने में यानी की मार्च में स्विफ्ट देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार थी. इतना ही नहीं यहां पर सबसे ज्यादा ध्यान देने वाली बात ये है कि वैगनआर और स्विफ्ट की बिक्री में करीब 2000 यूनिट का अंतर है.