Maruti True Value: आज ये सब बात किसी से छुपी नहीं है की मारुति कार के मामले में देश की नंबर 1 कार कंपनी है. बहुत सारे कंपनी ने इसे टक्कर देने की कोशिश की लेकिन कोई भी इसे अपनी जगह से हिला नहीं पाया. इसी बीच मारुति के लिए एक और अच्छी खबर है. आपको जानकार हैरानी होगी की मारुति के टू वैल्यू से अब 50 लाख से ज्यादा के कस्टमर्स जुड़ चुके है. असल में ये सेकंड हैंड कार लॉन्च करती है. यह शो रूम दुनिया भर में है. कंपनी ने इसकी शुरुआत आज नहीं बल्कि साल 2001 में ही कर दी थी. आप इस टू वैल्यू से कार ऑनलाइन से लेकर ऑफलाइन भी खरीद सकते है. आपको जानकर हैरानी होगी की यहाँ पर सेकंड हैंड गाड़ी की कीमत सिर्फ और सिर्फ 25 हज़ार रुपए से शुरू होती है.

टू वैल्यू के सीनियर एक्सिक्यूटिव अफसर का कहना है की इसे इसलिए लॉन्च किया गया था ताकि लोग पुरानी कार भी सुरक्षित तरिके से खरीद सके. इसके अब 22 साल पुरे हो चुके है. इस ब्रांड ने एक नहीं बल्कि 50 लाख लोगो तक पहचान बना ली है. आपको यहाँ पर आल्टो,वैगनार, स्विफ्ट डिजायर, इको, सेलरियो, बलेनो,ब्रेज़ा,समेत कई सारे कार के वेरिएंट मिलते है.

मिलता है सर्टिफ़िकेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे मारुति ट्रू वैल्यू जिन गाड़ियों को सर्टिफिकेट देती है उनकी संख्या दो हज़ार से भी ज्यादा है. इस कार पर कंपनी 6 महीने की वॉरेंटी और 3 सर्विस बिलकुल मुफ्त देती है. साथ ही आपको बता दे कंपनी जिन कार पर सर्टिफ़िकेट देती है उन कारों की शुरआती कीमत 75 हज़ार से शुरू होती है. हाँ लेकिन आपको कार वही से लेनी होगी जिस जगह कार है.