बजाज हमारे देश की काफी पुरानी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी है। वर्तमान में इसकी बाइकों को काफी ज्यादा इस्तेमाल किया जा रहा है। बजाज भी लगातार एक से बढ़कर एक फीचर्स वाली बाइकों को लांच कर रही है तथा पहले लांच हुई बाइकों को भी अपडेट करके बाजार में उतार रही है। इसी क्रम में बजाज ने हालही में अपनी बजाज पल्सर 125 बाइक को बाजार में अपडेट करके पेश किया है। इस बाइक में काफी एडवांस फीचर्स दिए गए हैं जो इसको पहले से काफी जबरदस्त बनाते हैं।

Bajaj Pulsar 125 Carbon Fibre Edition का इंजन

इस बाइक में आपको काफी दमदार इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें 199.5cc का सिंगल सिलेण्डर इंजन दिया जाता है। यह इंजन 24.13 bhp पर 9750 rpm की मैक्सिमम पॉवर और 18.74 Nm पर 8000 rpm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करता है। इस इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ में जोड़ा गया है। 168mm की ग्राउंड क्लीयरेंस इसमें दी गई है।

डिस्क ब्रेक्स, एलॉय व्हील्स और टॉप स्पीड

आपको जानकारी दे दें की इस बाइक में 300 मिमी फ्रंट टायर और 230 मिमी रियर टायर के साथ एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसकी टॉप स्पीड की बात करें तो यह बता दें यह बाइक आपको 125 किमी/घंटा की टॉप स्पीड प्रदान करने में सक्षम है। यह बाइक आपको 36 किलोमीटर प्रति लीटर का जबरदस्त माइलेज भी उपलब्ध कराती है। इस बाइक में आपको 12 लीटर पेट्रोल फ्यूल टैंक भी दिया गया है।

Bajaj Pulsar 125 Carbon Fibre Edition की कीमत

आपको बता दें की इस बाइक की कीमत 1.40 लाख रुपये से 1.50 लाख रुपये के बीच से शुरू होती हैं।