वर्तमान समय में टू व्हीलर हर किसी की जरुरत बन चुके हैं। इसी कारण तेजी से टू व्हीलर की सेल भी बाजार में हो रही है। टू व्हीलर वाहन निर्माता कंपनियां भी लगातार एक से बढ़कर एक टू व्हीलर को बाजार में उतार रहीं हैं। इसी क्रम में आज हम आपको TVS Motors की TVS Sport बाइक के बारे में बता रहें हैं। इस बाइक को इसके तगड़े माइलेज तथा बेहतरीन माइलेज के लिए जाना जाता है।

TVS Sport बाइक के फीचर्स

इस बाइक को कंपनी ने स्पोर्टी लुक में डिजाइन किया है। जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है। टू व्हीलर बजट सेगमेंट की यह बाइक जबरदस्त परफॉर्म करने के मामले में काफी आगे है। इस बाइक में आपको जबरदस्त इंजन दिया गया है। बता दें की इसमें एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित 109.7 सीसी का इंजन दिया गया है।

यह इंजन 7350 आरपीएम पर 8.29 Ps का अधिकतम पावर और 4500 आरपीएम पर 8.7 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इस बाइक में आपको ड्रम ब्रेक कॉम्बिनेशन दिया गया है साथ इसमें 10 लीटर का फ्यूल टैंक भी लगाया गया है। माइलेज की बात करें तो यह बाइक आपको 70 किमी प्रति लीटर का तगड़ा माइलेज मुहैया कराती है।

TVS Sport बाइक की कीमत

आपको बता दें की TVS Sport बाइक कंप्यूटर सेगमेंट की पॉपुलर बाइक है। बड़ी संख्या में लोग इसका इस्तेमाल करते हैं। कंपनी ने इसकी कीमत 59,431 रुपये से 70,773 रुपये तक रखी है। यदि आपके पास में अभी इतना बजट नहीं है और आप इसको खरीदना चाहते हैं तो आप इस बाइक को सेकेंड हैंड बाइकों की सेल करने वाली किसी भी वेबसाइट से काफी कम दाम में खरीद सकते हैं। यहां हम आपको इस बाइक पर दी गई एक डील के बारे में नीचे बता रहें हैं।

20 हजार में खरीदें TVS Sport बाइक

यदि आप कम कीमत में TVS Sport बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आप Bikedekho वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं। यहां पर इस बाइक के 2017 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इसकी कंडीशन काफी अच्छी है। यह फर्स्ट ओनर बाइक है तथा नोएडा में मौजूद है। यह बाइक मात्र 25,000 किलोमीटर ही चली हुई है तथा इसके लिए सिर्फ 20 हजार रुपये की डिमांड की गई है।