JAWA 42 Bobber Bike: Royal Enfield को जितना चलना था उतना चल गयी. लेकिन अब इसको इसकी औकात दिखाने आ रहा है Classic JAWA की धांसू बाइक. इस बाइक के लुक और फीचर्स ऐसे हैं जिन्हे देखने के बाद आपको इस बाइक से प्यार हो जाएगा. जिस बाइक की हम बात कर रहे हैं उस बाइक का नाम JAWA 42 Bobber बाइक है. ये डिलीवरी के लिए रेडी हैं.

बात अगर JAWA 42 Bobber बाइक के डिजाइन की करें तो आपको इसमें राउंड हेडलैंप, इंडिपेंडेंट क्लॉक कंसोल, नया हैंडलबार, नया फ्यूल टैंक और पूरी तरह से नया डिजाइन मिलने वाला है. इसे देखने के बाद यकीन मानिए आपको इससे प्यार हो जाएगा. इस बाइक के वीलबेस को भी बढ़ाया गया है और इसमें नए फेंडर भी नज़र आएं हैं.

JAWA 42 Bobber के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस JAWA 42 Bobber बाइक में कुछ साइड पैनल ग्लॉस ब्लैक भी मिलते हैं. आपको इसमें 2.1 में अलॉय व्हील मिलते हैं साथ ही ट्यूबलेस टायर्स भी दिए गए हैं. आपको इसमें LED लाइटिंग, डिजिटल LCD इंस्ट्रूमेंटेशन, राउंड इंस्ट्रूमेंट कंसोल और नए स्विचगियर भी दिए जाते हैं. इतना ही नहीं इस बाइक में आपको सिंगल सीट को 2-स्टेप में एडजस्टेबल बना सकते हैं

JAWA 42 Bobber का धांसू 334cc इंजन

बात अगर धांसू इंजन की करें तो इस नयी बाइक में आपको 293cc, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है. ये इंजन 27bhp की पावर और ये पावर 27.05Nm की टॉर्क को जनरेट करता है. इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है.

JAWA 42 Bobber बाइक की कीमत

बात अगर इस नई JAWA 42 Bobber मोटरसाइकल की करें तो इसकी कीमत 2.06 लाख रुपये है. आप चाहें तो इसे 5,000 रुपये में बुक कर सकते हैं.

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *