OLA S1 Scooter:  ओला स्कूटर सेल करती है ये बात ही खुद बहुत कम लोग जानते है. ऐसे में इसकी एक और स्कूटर तहलका मचा रहा है. हम जिस स्कूटर की बात कर रहे है उस स्कूटर का नाम है OLA S1 Air स्कूटर. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिल रहे है. इस स्कूटर की रेंज भी काफी अच्छी है.

असल OLA S1 Air स्कूटर का दो वेरिएंट लॉन्च होगा. सबसे पहला वेरिएंट है OLA S1 और दूसरा वेरिएंट है OLA S1 Pro. देखा जाए तो ये दोनों ही वेरिएंट कमाल के है. चलिए आपको इनके फीचर्स और बुकिंग के बारे में बताते है.

कीमत और ऑफर

Ola S1 Air को अगर आप खरीदना चाहते है तो ये अभी प्री-बुकिंग के लिए एवलेबल है. जी हाँ इस साल जुलाई के आखिर तक पेश होने भी वाला है. आप इस कस्टमर ई-स्कूटर को सिर्फ और सिर्फ 999 के रिफंडेबल पेमेंट कर प्री-बुकिंग आसानी से कर सकते है. इस 28 जुलाई तक प्री-बुकिंग विंडो भी खुली हुई है.

प्री-बुक करने वाले कस्टमर्स के लिए इसकी कीमत 1,09,999 रुपये होने वाली है. अगर आप ने15 अगस्त तक बुक नहीं किया तो ये आपको 10 हजार रुपये मंहगा पड़ सकता है जिसके बाद इसकी कीमत 1,19,999 रुपये हो जाएगी. आप चाहे तो इस स्कूटर को Ola Electric की आधिकारिक पोर्टल पर जाकर बुक कर सकते है.

रेंज और स्पीड

बात अगर इस स्कूटर के रेंज की करें तो ये आपको 125 किलोमीटर का रेंज देगी. वही इस स्कूटर की टॉप स्पीड 85 किलोमीटर प्रति घंटा है. आपको इस स्कूटर में एक नहीं बल्कि 4 कलर वेरिएंट मिलेंगे. इन सब के आपको इस स्कूटर में 34 लीटर का बूट स्पेस मिलेगा.

फीचर्स

इस स्कूटर में 7 इंच का इंस्ट्रूमेंट कलस्टर मिलेगा. यही नहीं आपको इसकी स्क्रीन रिजॉल्यूशन 800*480 मिलेगी. साथ ही इस स्कूटर के हैडलैम्प्स और टेललैम्प्स LED के साथ आएँगे. आप इस स्कूटर को ईको, नॉर्मल और स्पोर्ट्स ड्राइव मोड में चला सकते है. सबसे अच्छी बात तो ये है की स्कूटर होने के बाद भी आप इसे पहाड़ी इलाकों में या ह्मवदार इलाकों में इस्तेमाल कर पाएंगे.