Honda activa H smart: अभी हाल ही में दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने आज एक्टिवा लिमिटेड एडिशन काे लाॅन्च कर दिया है. इसकी एक्स शोरूम कीमत 80,734 रुपये है. खुद कंपनी ने यह बयान जारी कर दिया है की नये स्कूटर के लिए बुकिंग शुरू कर दी हैं और यह सीमित अवधि के लिए देश भर में होंडा की सभी रैडविंग डीलरशिप पर मिलेगा. असल में इस नए दौर के युवा उपभोक्ताओं को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक्टिवा लिमिटेड एडीशन दो आकर्षक कलर शेड्स में मिलेंगे. सबसे पहला है मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक और दूसरा है पर्ल साइरेन ब्लू. बता दे असल में राइडर की सुविधा को बढ़ाने के लिए डीएलएक्स वेरिएन्ट में एलाॅय व्हील्स दिए गए हैं वही टाॅप-स्पेक वेरिएन्ट में स्मार्ट फीचर्स दिए गए है. असल में इस एक्टिवा लिमिटेड एडिशन 109.51 सीसी इंजन के साथ मिलता है. इस एक्टिवा लिमिटेड एडीशन की एक्स शोरूम कीमत 80,734 रुपये और वही एक्टिवा स्मार्ट लिमिटेड एडीशन की कीमत 82734 रुपये है.

माइलेज

बात अगर इस स्कूटर के माइलेज की करें तो 85km/Hr टॉप स्पीड मिलती है. इस स्कूटर का वेट 106 kg तक है. आपको इसमें कई सारे कलर वेरिएंट मिलते हैं. इस स्कूटर का ब्रेक प्रोफाइल एयरोडायनेमिक बनाया गया है. ये आपको परफॉर्मेंस बढ़िया देता है.