Honda e mtb Electric Cycle: साइकल तो कई सरे है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे साइकल के बारे में बताने वाले है जो इलेक्ट्रिक है. जी हाँ आपको इस में जबरदस्त इंजन मिलता है. इसकी स्पीड भी दमदार है. ऐसे में आप अगर कोई धाकड़ साइकल ढूंढ रहे है तो इससे बेहतर और कुछ हो ही नहीं सकता है. हम जिस साइकल के बारे में बात कर रहे है उसका नाम Honda e mtb Electric Cycle है. चलिए आपको इस साइकल के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस Honda e mtb Electric Cycle में फीचर्स जबरदस्त मिलते है. आपको इस में फीचर्स भी धाकड़ मिलते है. आपको इस साइकल में हेवी ड्यूटी बीएलडीसी हर मोटर का इस्तेमाल किया गया है. आपको इस बाइक में ऐसे पावर जेनरेट करती है. असल में ये यह साइकल हाई स्पीड देती है 32 किलोमीटर प्रति घंटे देते है. बता दे असल में ये होंडा कंपनी ने तो हीरो कंपनी की वाट लगाने के लिए इस फ्यूचरिक मॉडल को भारत में लॉन्च कर दिया है. ऐस में आप जब चाहे इसे खरीद सकते है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

रेंज

बात अगर इस Honda e mtb Electric Cycle में मिलने वाले स्पीड और रेंज की करें तो उससे पहले आप ये जान लीजिए की आपको इस साइकल में लिथियम एंड बैट्री पैक का इस्तेमाल किया गया है. आप अगर इसे एक बार फूल चार्ज कर लेते है तो आपको ये साइकल 150 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज देने में सक्षम है. यही नहीं सबसे अच्छी बात तो ये है की आपको इस साइकल क चार्ज करने में ज्यादा का वक़्त नहीं लगता है. आप इसे सिर्फ और सिर्फ 3 घंटे का वक़्त लगता है.

कीमत

बात अगर इस Honda e mtb Electric Cycle की कीमत की करें तो इस इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत बजट में है. इस साइकल की कीमत ₹35000 की रुपए रखी गयी है. आपको इस पर फाइनेंस प्लान भी मिलेगा.