इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रहा है 30 हज़ार का डिस्काउंट, हो रही है जबरदस्त बिक्री

Hero Vida V1: अब धीरे धीरे देल खत्म होने वाले है. ऐसे में अगर आपने अब तक कुछ नहीं लिया तो ले लीजिये.इस सेल में इलेक्ट्रिक स्कूटर तक पर बंपर डिस्काउंट चल रहा है. जिस स्कूटर पर डिस्काउंट चल रहा है उसका नाम Hero Vida V1 है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स के साथ बंपर डिस्काउंट मिल रहा है. चलिए आपको इसके फीचर्स और मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस हीरो विडा वी1 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 7 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 4जी इंटरनेट, वाई-फाई, क्रूज़ कंट्रोल, टू-वे थ्रॉटल सिस्टम, कीलेस कंट्रोल, एसओएस अलर्ट, एलईडी टर्न सिग्नल, एक छोटी काली फ्लाईस्क्रीन, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स, एलईडी हेडलैंप और डुअल टोन अलॉय व्हील जैसे एक से बढ़कर एक फीचर मिलते है.

रेंज और स्पीड

बात अगर इस इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो विडा वी1 में मिलने वाली रेंज की करें तो आप अगर इसे एक बार फूल चार्ज कर लेते हैं तो यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 110 किलोमीटर की रेंज तक चलती है. यही नहीं आपको इसमें आपको 80 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड दी जाती है. बात यही खत्म नहीं होती है असल में कंपनी की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आधुनिक तकनीक पर बनाया गया है. यही कारण है की यह 3.2 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार हासिल करने में सक्षम है. आपको इसमें ईको, राइड, स्पोर्ट, और कस्टम के साथ मिलती है.

कीमत और ऑफर

बता दे अगर आप दिल्ली में रहते है तो आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 35,000 रुपये की छूट मिलेगी. जी हाँ अगर आप इस स्कूटर को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन से 12 नवंबर यानी दिवाली तक हीरो विडा वी१ इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते हैं तो आपको इस पर पर 35,000 रुपये का डिस्काउंट मिलता है. इन सब के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट भी इस पॉपुलर इलेक्ट्रिक स्कूटर पर 30,000 रुपये का डिस्काउंट मिलता है. इस डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत 1.11 लाख रुपये में मिल जाएगी.