होंडा कंपनी हमारे देश की पॉपुलर दो पहिया वाहन कंपनी है। इसकी बाइकों को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। इस कंपनी में आपको एक से एक जबरदस्त बाइक देखने को मिलती है। इसी क्रम में आज हम आपको होंडा की धांसू बाइक Honda Hness CB350 के बारे में जानकारी दे रहें हैं। जो की रॉयल एन्फील्ड की बाइकों को टक्कर देने में सक्षम है। आइये अब आपको इस बारे में विस्तार से बताते हैं।

Honda Hness CB350 के फीचर्स

इस बाइक काफी अच्छे फीचर्स दिए गए हैं। आपको बता दें की इस बाइक में आपको होंडा स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, डिस्टेंस टू एम्प्टी जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा इस बाइक में गियर पोज़िशन इंडिकेटर, इंजन स्टार्ट/स्टॉप, साइड स्टैंड के साथ इंजन इन्हिबिटर, स्प्लिट सीट की सुविधा भी इसमें आपको मिलती है।

इस बाइक में इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, एनालॉग और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल को भी शामिल किया गया है। इसके लुक की बात करें तो बता दें की इसमें ड्यूल चैनल एबीएस, होंडा सिलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल और फायर रिंग टाइप विंकर के साथ फुल एलईडी हेडलैंप की सुविधा दी हुई है।

Honda Hness CB350 के सस्पेंशन

इस बाइक को आरामदायक बनाने के लिए इसमें आगे की ओर टेलीस्कोपिक सस्पेंशन दिए गए हैं। इसमें पीछे की और ट्विन हाइड्रॉलिक सस्पेंशन लगाए गए हैं। बाइक को रोकने के लिए आगे 310 mm के हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक लगाए गए हैं तथा पीछे 240 mm के हाइड्रोलिक डिस्क ब्रेक लगाए गए हैं।

Honda Hness CB350 का फाइनेंस प्लॉन

आपको बता दें की कंपनी इस बाइक को चार वेरिएंट में उपलब्ध कराती है। इसके बेस मॉडल की बात करें तो बता दें की इसकी कीमत 2,38,864 रुपए एक्सशोरूम दिल्ली है। यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको बैंक इसके लिए 2,14,864 रुपए का लोन 9.7% ब्याज की दर से देता है। बैंक आपको यह लोन तीन साल तक के लिए देता है। लोन के अप्रूव होने के बाद में आप मात्र 24 हजार रुपये देकर इस बाइक को अपने घर ला सकते हैं। इसके बाद में आपको प्रति माह 6,537 रुपए EMI के रूप में देने होते हैं।