नई दिल्ली: अभी हाल ही त्यौहार शुरू होने के दौरान फेस्टीव सीजन की सेल पर कई वाहनो में जबरदस्त ऑफर देखने को मिल रहे थे। जिसमें काफी कम कीमत के साथ शानदार वाहन बिक्री के लिए रखे गए थे यदि आपने उस दौरान सेल के ऑफर का फायदा नही उठाया तो एक बार फिर से कपंनिया नए साल के उपलक्ष्य में अपने वाहनो को जबरद्सत ऑफर के साथ सेल कर रही हैं। होंडा मोटर्स ने अपनी सभी वाहनों पर नए साल के ऑफर जारी कर दिए है। जिसमें होंडा शाइन पर बेहतरीन Emi प्लान के साथ ऑफर दिया जा रहा है। होंडा शाइन 125cc सेगमेंट के अंदर आने वाली एक बेहतरीन बाइक है, जो कि अपनी पावर और माइलेज के लिए जानी जाती है

Honda Shine New Year Offer

यदि आप होंडा शाइन को खरीदने के लिए जाते है तो इसकी कीमत भारतीय बाजार में 93,000 से शुरू होकर ऑन रोड दिल्ली 98,000 रूपए के करीब की हो जाती है । अगर आप इसे नगद खरीदते हैं तो आपको ₹5000 तक का डिस्काउंट के साथ कई सुविधाएं मिलती है। ये सुविधाएं डीलरशिप के आधार पर दी जा रही है।

Honda Shine New Year Offer Emi Plan

यदि आपके पास बजट कम है तो आप इसे फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दी जा रही हैं। होंडा मोटर अभी सस्ती Emi प्लान पर बाइक दे रही है। आप होंडा बाइक को केवल 5,999 रुपए की डाउन पेमेंट देकर घर लेकर जा सकते हैं, जिसके बाद आपको अगले तीन सालों तक 9.99 प्रतिशत ब्याज दर के साथ हर महीने 3168 रुपए का Emi जमा करवाना होगा। यह Emi प्लान भारत के सभी डीलरशिप पर लागू है।

Honda Shine के फीचर्स

Honda Shine के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 162 एमएम की ग्राउंड क्लियरेंस दी गयी है. आपको इस बाइक में व्हीलबेस को 1285 एमएम का रखा दिया गया है. दरअसल इस बाइक में क्रोम गार्निश वाला बोल्ड फ्रंट वाइजर, बेहतरीन ग्राफिक्स, ईएसपी, एसीजी स्टार्टर, डीसी हैडलैंप, 5स्टैप एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन, एक्सटर्नल फ्यूल पंप जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जा रहे है।