Viral Video: इंटरनेट की दुनिया में आए दिन कई तरह के वीडियोस अलग-अलग प्लेटफार्म पर वायरल होते रहते हैं। जो लोगों के लिए एक मनोरंजन का आधार बन चुका है। हर कोई ऐसे वायरल वीडियोस को देख खुद को एंटरटेन करता है। वहीं बहुत से वीडियोस ऐसे होते हैं। जो कुछ सीखा जाते हैं। तो कुछ ऐसे वीडियोस होते हैं। जो हंस हंस के लोटपोट होने को मजबूर कर जाते हैं। ऐसे में एक वीडियो इन दिनों लोगों को खूब हंसा रहा है। जिसको यूट्यूब के शॉट्स वीडियो पर अपलोड किया गया है।

beautiful Bollywood song ❤️||Amitabh Bachchan  #ytshorts #manashavi #shorts#Indian talent ????

यह वीडियो देखने में काफी मजेदार है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं। एक व्यक्ती कुछ समान लिए साइकल पर पतली सी गली में जा रहा हैं। जिस रास्ते पर वो जा रहा हैं। वहां पर बहुत पानी भरा हुआ है। इसके साथ ही पानी में रास्ता बनाने के लिए दो चार ईट रखें हुए हैं। ताकि लोग उसपर चलकर जा सके। ऐसे में ये व्यक्ति दीवारों के ऊपर पांव रखता हुआ साइकिल को पानी में चलाता हुआ जा रहा है। जो देखने में काफी अटपटा लग रहा है।

इसके साथ ही लोगों को यह तरीका बहुत हंसा रहा है। वह चाहता तो साइकिल पर बैठकर या पानी में रखें ईट का सहारा लेते हुए आराम से आगे बढ़ सकता था। लेकिन उस व्यक्ति ने उल्टे दीवाल पर चलते हुए साइकिल का सहारा लिया। जो देखने में बहुत ही अजीब लग रहा है। यह बहुत स्टंट जैसा नजर आ रहा है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है। बहुत ही हंस रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब के शॉर्ट्स पर अपलोड किया गया है। वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक में मेरा दुनिया से भला क्या वास्ता सॉन्ग बज रहा हैं। इस फनी वीडियो को @मानशविसिंह8297 पर अपलोड किया गया हैं। यहां देखें ये फनी विडियो।