Motorola Edge 40 Neo: कई दिनों से Motorola Edge 40 Neo की लॉन्च होने की बात कर रही थी. और आखिरकार कंपनी ने Motorola Edge 40 Neo के फीचर्स के बारे में कुछ बात बता दी है. दरअसल अब ये स्मार्टफोन आपको यूरोप के बाजार में आसानी से लॉन्च हो जाएगा. सबका ध्यान इस बात पर है कि ये भारत में लॉन्च होगा या नहीं.

लेकिन कंपनी ने लोगों के इस इस बात का सवाल दे दिया है. कंपनी का कहना है कि ये स्मार्टफोन बहुत जल्द भारत में लॉन्च हो जाएगा और जैसे लांच होगा वैसे फ्लिपकार्ट पर आ जाएगा. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में बताते है .

फीचर्स

बता दे आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. क्योंकि आपको इसमें फीचर्स दमदार ही मिलेंगे. ऐसे में बात करें इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर की करें तो आपको इस स्मार्टफोन का डिस्प्ले 165Hz की रिफ्रेश रेट के साथ 6.67 इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है. आपको इसमें गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन भी मिलने की उम्मीद है, वही आपको इस स्मार्टफोन में मेटल फ्रेम की मजबूती का वादा करता है. आपको इस स्मार्टफोन के अंदर 1080 X 2400 FHD + रिज़ॉल्यूशन देखने के लिए मिलता है.

कैमरा और इंटरनल स्टोरेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इसमें 8GB रैम के साथ 256gb की इंटरनल स्टोरेज जैसी क्षमता देखने को मिलती है. वही बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें आपको इसमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और 50 मेगापिक्सल का कैमरा 12 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है. बात अगर अगर सेल्फी कैमरे की करें तो आपको 60 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा जिससे आपकी फोटो धाकड़ आएगी.

बैटरी

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले स्मार्टफोन की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी के साथ 125W की सुपर फास्ट चार्जर मिलेगा.