Yamaha RX100 Bike: Yamaha की बाइक ने अपना लोगों के बीच एक अलग इमेज बना लिया है. लोग इस कंपनी की बाइक को बहुत पसंद करते है. अभी हाल ही में इस बाइक में दिए जाने वाले फीचर्स और इंजन कुछ भी कम नहीं होता है. इस कंपनी की बाइक नए अंदाज़ में लॉन्च होने वाला है. जी हाँ इस बाइक का नाम yamaha RX100 Bike है. आपको इस बाइक में डिमांड बहुत ज्यादा है. चलिए आपको बताते है की आपको इसमें क्या क्या नया नया मिलने वाला है.

मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में फीचर्स कई सारे मिलने वाले है. बाइक को अगर नए अंदाज़ में लॉन्च किया जा रहा है तो इसके फीचर्स भी नए दिए जा रहे है. आपको इस नए Yamaha RX100 में कई सारे नए फीचर्स मिलेंगे जो इस बाइक का लुक बना देंगे. आपको इस बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स दिए जाने वाले है. इन सब के साथ ही साथ आपको इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स भी दी जाने वाली है.

दिए जाने वाला इंजन

अब आते है इंजन पर. ऐसे में बात अगर इस नए Yamaha RX100 में मिलने वाले इंजन की करें तो आपको इस बाइक में 125 CC का इंजन दिया जाता है.ऐसे में ये इंजन दमदार और मजबूत है जिसके वजह से इसमें दी जाने वाले इंजन कम नहीं है.

जानिए कब होगी मार्केट में एंट्री

इतना सब कुछ जानने के बाद आप सब ये जानना चाहते होंगे की आखिर ये लॉन्च कब होने वाला है. अगर आप भी यही जानना चाहते है तो आपको बता दे यामाहा कंपनी अपने इस नए बाइक को 2024 के शुरुआत या फिर अंत तक में लॉन्च कर सकती है. लोगों को जब से पता चला है की ये बाइक लॉन्च होने वाली है लोग जानना चाहते है की इस की कीमत क्या है. ऐस में कहा जा रहा है की बाइक की कीमत 1 लाख रुपए के आस पास हो सकती है.हालाँकि ये बात अभी कंपनी ने नहीं कही है.