भारत में Toyota Fortuner की लोकप्रियता काफी अधिक है, भले ही बहुत से लोग इसे खरीदने में असमर्थ होते हैं। क्योंकि इसकी कीमत काफी अधिक है। परंतु इसकी लोकप्रियता कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। अपने भौकाली लुक और पावरफुल इंजन के चलते फॉर्च्यूनर ने भारतीय युवाओं के दिलों में अपना जगह बना लिया है। ऐसे में यदि आपका सपना भी फॉर्च्यूनर खरीदने का है तो अब वह पूरा हो सकता है।

क्योंकि आप फॉर्च्यूनर खरीदने के लिए आपको 45 लाख रुपए खर्च करने की कोई जरूरत नहीं है। आपके लिए एक मस्त डील लेकर आया हूं, जिसके तहत आप फॉर्च्यूनर को केवल 12 लाख की कीमत में आसानी से खरीद सकते हैं। चलिए आपको बताते हैं कि कहां और किस प्रकार से आप फॉर्च्यूनर को इतने कम में खरीद सकते हैं।

Fortuner 4×4 वेरिएंट के सभी फीचर्स

फॉर्च्यूनर फोर बाई फोर वेरिएंट लोगों की पहली पसंद होती है कंपनी के द्वारा इसमें 2755 सीसी का 4 सिलेंडर वाला काफी दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है। यह इंजन 201.15 Bhp की पावर और 500 Nm का अधिकतर टॉर्क पैदा करती है। यह एक 7 सीटर वाली SUV गाड़ी है और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

वही फीचर्स के मामले में इसमें आपको 7 एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, ट्रेक्शन कंट्रोल, एंटीसेप्टिक डिवाइस, हिल एसिस्ट जैसे कई शानदार फीचर्स इस फॉर्च्यूनर के फोर बाई फोर वेरिएंट में आपको मिल जाते हैं।

सिर्फ 12 लाख में Fortuner 4×4 को घर लाएं

यदि आप भी सोच रहे हैं कि इतने कम कीमत में फॉर्च्यूनर के फोर बाई फोर वेरिएंट को कैसे खरीदा जा सके तो आपको बता दें कि यह एक सेकंड हैंड फॉर्च्यूनर है। जो की कंडीशन के मामले में बिल्कुल नई कंडीशन में है जिसे हाल ही में कारदेखो की वेबसाइट पर सिर्फ 12 लाख में बेचने के लिए लिस्ट किया गया है।

आपको बता देख की गाड़ी की कंडीशन बिल्कुल अच्छी है और अब तक या 36,453 किलोमीटर ही चली हुई है। यह फॉर्चूनर फर्स्ट ओनर गाड़ी है। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इस वेबसाइट पर जाकर इसके ऑनर से संपर्क कर सकते हैं।