Toyota Corolla Cross 7-Seater SUV: अभी हाल ही में Toyota Corolla क्रॉस कार लॉन्च होने से पहले ही धमाल मचा रही है. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको इसके कीमत और बाकी के डिटेल बताते हैं.

Toyota Corolla Cross में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे ये कार एक 7 सीटर एसयूवी है जिसमे आपको फ्लेक्सिबल सीट्स मिलेंगी. कार में मौजूद इन सीट्स को आप पीछे की तरफ आसानी से मोड सकते है. आपको इसमें इलेक्ट्रिक टेलगेट भी मिल सकता है. आपको इस कार में थर्ड रो की एंट्री के लिए पीछे के डोर्स को लंबा रखा जाएगा. इतना ही नहीं इसके पिछली रो में एक बड़ा ग्लास एरिया भी आपको मिल सकता है. इन सब के साथ ही साथ टीएनजीए-सी प्लेटफॉर्म की वजह से इसमें टॉर्शन बीम सस्पेंशन या एक फुल मल्टी-लिंक सस्पेंशन भी कंपनी आपको दे सकती है।अब इसमें क्या क्या कंपनी और दे सकती है या हटा सकती है इसके बारे में कंपनी ने अभी कुछ कहा नहीं है.

Toyota Corolla Cross में मिलने वाला पॉवरफुल इंजन

आपको इस कार में एक नहीं बल्कि दो इंजन देखने को मिलेगा. आपको इस कार के इंजन में नई इनोवा हाइक्रॉस भी मिलेगा. आपको इसमें 172bhp की पॉवर आउटपुट वाला 2.0-लीटर नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल और एक 186bhp के आउटपुट वाला सेल्फ चार्जिंग स्ट्रांग हाइब्रिड तकनीक वाला 2.0-लीटर पेट्रोल मिल सकता है. अब इसमें क्या कुछ हो सकता है अभी कंपनी ने इस बारे में कुछ नही बताया है.

Toyota Corolla Cross देगी इन गाड़ियों को टक्कर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Toyota Corolla Cross दमदार एसयूवी का सीधा मुकाबला धाकड़ महिंद्रा एक्सयूवी 700 से होगा. और ये मुकाबला सबसे जबरदस्त होगा. आपको इस Toyota Corolla Cross में डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन का ऑप्शन मिलेगा. आपको इसमें एक से बढ़कर एक सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे.

Toyota Corolla Cross की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो इस गाड़ी की कीमत करीब 14 लाख रुपए है.