TVS कंपनी ने हालही में अपनी नई बाइक TVS Apache RTR 310 को थाईलैंड में लांच किया है। अब यह बाइक अन्य देशों में भी सेल की जायेगी। इस बाइक में न सिर्फ आधुनिक फीचर्स को दिया गया है बल्कि इसकी एक खासियत यह भी है की इसमें वेंटिलेटेड सीट दी गई है। जो की आपको सर्दी के मौसम में गर्मी तथा गर्मी के मौसम में सर्दी का अहसास कराएगी। आइये अब आपको इस बाइक के फीचर्स तथा कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

TVS Apache RTR 310 बाइक के फीचर्स तथा लुक

इस बाइक के लुक की बात करें तो बता दें की इसको अल्यूमिनियम ट्रेलिस फ्रेम पर तैयार किया गया है। इसके फ्रंट में अपसाइड डाउन फॉर्क, रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। देखने में यह काफी स्पोर्टी लगती है। इस बाइक में आपको 17 इंच की व्हील, 5 राइडिंग मोड्स तथा डुअल कंपाउंड रेडियल टायर्स दिए गए हैं।

इस बाइक में 5 इंच की टीएफटी स्क्रीन, टेललाइट, बाय-डायरेक्शनल क्विक शिफ्टर, एलईडी हेडलाइट, क्रूज कंट्रोल तथा यर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम सहित कई अन्य खूबियां दी गई हैं।

TVS Apache RTR 310 बाइक का इंजन

इस बाइक में आपको 312cc का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है। जो की 35.6 एचपी की अधिकतम पावर तथा 28.7 न्यूटन मीटर का पिक टार्क उत्पन्न। इस इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। जो की असिस्ट और स्लिपर क्लच से लैस है।

TVS Apache RTR 310 बाइक के सभी वेरिएंट के दाम

  • टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 आर्सेनल ब्लैक (बिना क्विक शिफ्टर के) – 2,42,990 रुपये।
  • टीवीएस अपाचे आरटीआर आर्सेनल ब्लैक – 2,57,990 रुपये।
  • टॉप मॉडल टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 फ्यूरी येलो – 2,63,990 रुपये।