TVS Apache केटीएम को एक जोरदार टक्कर देने मार्केट में उतरी टीवीएस अपाचे की या नई मॉडल। इस शानदार बाइक में मिल रहे हैं धमाकेदार क्वालिटी के इंजन और नए अपग्रेड फीचर्स। माइलेज भी इतनी जबरदस्त की जानकर हैरान रह जाएंगे आप।

इस शानदार बाइक की डिमांड मार्केट में बढ़ती जा रही है इसलिए आपको बता दें इसकी एक्स शोरूम प्राइस 2.43 लख रुपए रखी गई है। अगर आप भी शानदार बाइक को खरीदना चाहते हैं तो लिए आपको बताते हैं इसके फीचर्स इंजन क्वालिटी और माइलेज के बारे में सब कुछ।

TVS Apache 310 की धाकड़ इंजन क्वालिटी 

टीवीएस की तरफ से लांच किए गए शानदार बाइक में आपको बेहतरीन इंजन क्वालिटी दी जा रही है। आपको बता दे यह अब तक की मार्केट में सबसे ज्यादा डिमांड बाइक है। टीवीएस की तरफ से लांच की गई इस नई शानदार बाइक में पावर देने के लिए 312 सीसी का इंजन इस्तेमाल किया गया है।

Must Read: 

इसके अलावा आपको बता दे इस धाकड़ बाइक में आपको सिंगल सिलेंडर 4 वोल्ट लिक्विड-कूल्ड इंजन भी उपलब्ध कराया जाएगा। टीवीएस अपाचे कैसे मॉडल में 34PS पावर और 27.3Nm का टॉर्क जनरेट होता है। आपको बता दे इस शानदार बाइक के मॉडल में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स के जरिए रियर व्हील तक पहुंचाया जाएगा।

फीचर्स भी एकदम बवाल

अपाचे की शानदार मॉडल में आपको गोप्रो कंट्रोल के साथ-साथ 5 इंच का टीएफटी फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जा रहा है। इसके अलावा आपको बता दे इसमें सिग्नेचर डीआरएल के साथ स्प्लिट हैंड लैंप्स भी उपलब्ध है।

मार्केट में लगातार चर्च में बनी हुई इस बाइक में आपको टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी दिया जा रहा है। साथ ही साथ रेस ट्यून्ड लाइनर स्टेबिलिटी कंट्रोल और की डेकोरेटशनल क्विक शिफ्टर की सुविधा भी इस बाइक में है। इसकी शानदार फीचर्स के कारण भी यह बाइक मार्केट में बहुत पसंद की जा रही है।