TVS NEO Launch कंपनी ने अपने नए मॉडल की जानकारी मुंबई स्टॉक एक्सचेंज के दौरान दी। कंपनी ने जानकारियां साझा करते हुए बताया कस्टमर को 72 नए फीचर्स मिलेंगे। हाल ही में इस मॉडल को किया गया अफ्रीका में भी लॉन्च।

कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में ग्राहकों को काफी नए अपडेटेड फीचर देखने को मिलेंगे इस मॉडल में आपको पर्फेक्ट डाइमेंशन, अल्टीमेट कन्वीनियंस और इंटेलिजेंट इनोवेशन जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। टीवीएस कंपनी का दवाई इस मॉडल में से बहुत सारे बेहतरीन फीचर्स हैं जिस वजह से इस बाइक को बहुत ज्यादा पसंद किया जाएगा।

TVS NEO Launch Engine Specifications 

सबसे पहले तो आपको बता दी इस मॉडल में आपको 124.8 cc का सिंगल सिलेंडर, 3 वॉल्व, एयरकूल्ड SOHC, 4 स्ट्रॉक, और बेहतरीन फ्यूल इंजेक्टेड इंजन की व्यवस्था मिलने वाली है। इस शानदार बाइक में आपको जो इंजन दिया जा रहा है उसमें 7500 rpm पर 9.8 bhp का मैक्सिमम पावर जेनरेट करने की क्षमता है। इसी के साथ ही इस मॉडल में आपको 5500 rpm पर 10.8 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता भी दी जा रही है।

Must Read

कलर वेरिएंट्स भी है मौजूद

सबसे पहले तो आपको बता दे इस मॉडल में कंपनी की तरफ से कलर वेरिएंट भी दिए जा रहे हैं। जी हां इस मॉडल में ग्राहकों को तीन कलर वेरिएंट दिए जाएंगे। तीनो ही वेरिएंट्स निम्न प्रकार से हैं – violet blue, ruby red और heritage black. 

Fuel tank capacity

वहीं अगर हम बात करें फ्यूल टैंक की कैपेसिटी की तो आपको बता दे टीवीएस की तरफ से नहीं लॉन्च की गई इस बाइक में आपको 4.2 लीटर का जबरदस्त फ्यूल टैंक दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि यह मॉडल मार्केट में अपने बेहतरीन लुक और नए फीचर्स के साथ-साथ बेहतरीन फ्यूल टैंक की कैपेसिटी के कारण भी बहुत पसंद की जाएगी।